महिला खिलाड़ी, BJP नेता, गंदी तस्वीरें, होटल का कमरा और गंदा काम, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

झारखंड में भारतीय जतना पार्टी के एक नेता पर बेहद ही गं’भीर आरोप लगाए गए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीजेपी के पश्चिमी सिंहभूम जिला मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा उर्फ बुद्धु पंडित गंभीर आरोपों से घिर गए है. खबरों के अनुसार एक अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने बीजेपी नेता पर दु’ष्क’र्म का आरोप लगाया है. खबरों के अनुसार संजय मिश्रा ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए खुद को निर्दोष बताया है.

वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने संजय को गिर’फ्तार करके जे’ल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि यौ’न शोष’ण का आरोप लगाने वाले महिला एक इंटरनेशनल खिलाड़ी है.

बीजेपी नेता गिर’फ्तार

महिला खिलाड़ी ने संजय मिश्रा के खिलाफ शिकायत के बाद दर्ज कराई थी जिसके बाद उसे गिरफ्ता’र किया गया और फिर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

women

फ़िलहाल अरोपी से पूछताछ की जा रही है, इसके लिए मंगलवार की सुबह ही चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खलको थाना पहुंचे. डीएसपी और थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने इस दौरान पीड़िता से भी बातचीत की.

वहीं आरोपी संजय मिश्रा से डीएसपी ने पूछताछ करने के बाद उसे जे’ल भेज दिया. चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खलको ने मामले की जानकारी मीडिया को देते हुए बताया है कि अब तक की जांच पड़ताल में पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए गए है. पुलिस मामले में गहराई से छानबीन कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला ने आरोपी पर अ’श्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला के इस आरोप की पुष्टि करते हुए बताया है कि पहली नजर में यह आरोप सही पाया गया है.  वहीं पुलिस पीड़िता के अन्य आरोपों की जांच करने में जुटी हुई है.

आपको बता दें कि सोमवार को एक महिला खिलाड़ी ने चक्रधरपुर थाना में संजय मिश्रा पर यौ’न शो’षण का आरोप लगाते हुए शिका’यत दर्ज कराई थी. महिला ने मामला दर्ज कराने के बाद चाईबासा कोर्ट में अपने बयान भी दर्ज कराए थे.

तस्वीर से करता था ब्लै’क’मेल

जिसके बाद पुलिस ने सोमवार रात को ही बीजेपी कार्यकर्ता संजय मिश्रा को हिरा’सत में ले लिया था. इसके बाद उससे मंगलवार को पूछताछ की गई और फिर उसे न्यायिक हिरा’सत में भेज दिया गया.

महिला खिलाड़ी ने संजय पर आरोप लगाया है कि उसने अप्रैल माह में महिला के साथ दु’ष्क’र्म किया और इस दौरान आप’त्तिजनक तस्वीर ली और उससे ब्लै’क’मेल करके वो महिला के साथ लगातार गलत काम कर रहा था. वो तस्वीर को वायरल करने की ध’म’की देकर महिला खिलाड़ी को ब्लै’क’मेल करता था.

 

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.