बिग बॉस के घर में सम्बन्ध बनाने की इजाज़त नहीं तो फिर तेजस्वी कैसे हो गयीं प्रे’ग्नेंट? जानिए

छोटे परदे के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) अक्सर ही विवा’दों में रहता है. बिग बॉस में अफेयर शुरू होते तो आपने अक्सर ही देखें होंगे लेकीन इस बार एक कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने एक सनसनीखेज दावा करके कई किसी को हैरान कर दिया है. शो के दौरान देखा गया कि तेजस्वी प्रकाश उमर रियाज (Umar Riaz) से कह रही थी कि वो प्रे’ग्नेंट हैं.

प्रकाश के इस हैरतअंगेज दावे ने हर किसी को दंग कर दिया, लेकिन आपको बता दें कि तेजस्वी ने ऐसा होस्ट सलमान खान के कहने पर कहा था.

तेजस्वी कैसे हो गई प्रेग्नेंट?

दरअसल सलमान खान और बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) ने तेजस्वी से यह कहने के लिए कहा था. आने वाले प्रोमो में सलमान अपने पार्टनर गोविंदा के साथ मिलकर तेजस्वी प्रकाश से उमर रियाज के साथ यह प्रैंक करने के लिए कहते है.

tejaswi prakash

तेजस्वी को सलमान खान और गोविंदा बताते है कि उन्हें क्या-क्या और कैसे बोलना हैं. जिसके बाद तेजस्वी उमर रियाज से कहती है कि मुझे गैस हो रही है. उमर ये बात सुनकर हंसने लगते है तब तेजस्वी गुस्से में कहती हैं कि ये मजाक की बात नहीं है.

जैसा उन्हें सलमान ने कहने के लिए कहा था, तेजस्वी आगे बोलती है कि मैं मां बनने वाली हूं. उमर रियाज ये बात सुनकर दंग रह जाते है और बोलते है कि ये तू क्या बोल रही है.

तेजस्वी अपना प्रैंक आगे जारी रखती है और कहती है कि क्या ये मुमकिन है कि गैस की वजह से कोई लड़की प्रैंग्नें’ट हो जाए. इस पर उमर रियाज कुछ कंफ्यूज नजर आते है और वहां से उठकर चले जाते हैं.

इसके साथ ही एक और प्रोमो में अपनी भड़ा’स निकालने का मौका घर वालों को मिलने जा रहे है. दरअसल उनसे कहा जाएगा कि वो जिन्हें पसंद नहीं करते है उनके ऊपर लिक्विड पोशन फेंक सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसी पर रितेश रश्मि देसाई पर लिक्विड फेंकते हुए कहते है कि रश्मि उनके और राखी सावंत के बीच दरार डालने का प्रयास करती है. वहीं प्रतीक ये लिक्विड तेजस्वी पर फेंकते हुए कहते है कि उन्होंने अपना बेस्ट फ्रेंड चेंज कर लिया है.

आपको बता दें कि घर में सनी लियोनी और कनिका कपूर भी एंट्री मारने वाली है जो घरवालों को अलग अलग टास्क देती हुई नजर आएंगी. आपको बता दें कि इस वीकेंड Bigg Boss 15 में बहुत कुछ देखने को मिलेगा.

हाल ही में राजीव अदातिया के डांस पर सलमान खान ने उन्हें माइनस दो नंबर दिए. इस बार सलमान ने क्लास लगाने से ज्यादा मस्ती मजाक करने पर ध्यान दिया, वीकेंड पर भी सलमान मस्ती के मूड में नजर आएँगे.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.