सोनू सूद के घर इंटेलिजेंस अधिकारी और पुलिस पहुँची, मीडिया पत्रकारों को एंट्री नहीं

आज सुबह से ही बालीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर के बाहर हलचल देखने को मिल रही है. सोनू सूद के घर पर आज सबसे पहले डीसी हरीश नैयर और एसएसपी सुरिंदर जीत सिंह को जाते हुए देखा गया. इसके बाद खबरों के अनुसार इंटेलिजेंस और पुलिस के अधिकारियों को उनके घर में दाखिल होते हुए देखा गया है. ख़बरों के अनुसार सोनू घर के अंदर मौजूद है, जबकि मीडिया को घर में एंट्री नहीं दी जा रही है.

जागरण की रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सोनू सूद के घर पहुंच सकते है, हालांकि अभी तक इस बारे में स्पष्ट पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं इस खबर के चलते चर्चाओं का माहौल गर्म हो चूका है.

सोनू सूद के घर पहुंचे अधिकारी

पंजाब के मोगा में स्थित सोनू के घर शनिवार सुबह फायर ब्रिगेड की गाड़ी और पुलिस अधिकारी पहुंचे. जिससे इलाके में चर्चा शुरू हो गई, इसके बाद पुलिस के कुछ और अधिकारी उनके घर पहुंचे. इतना नहीं माेगा के जिला उपायुक्‍त (DC) और एसपी भी सोनू के घर पर आए.

Sonu Sood

अब खबर है कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू किसी भी वक्त सोनू के घर पहुंच सकते है. ऑफिसियल अभी तक कोई भी इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहा है. वहीं सोनू के परिवार के सदस्य कॉल रिसीव नहीं कर रहे है.

वहीं कांग्रेस में भी हलचल तेज होती नजर आ रही है, इस मामले को लेकर स्थानीय नेतृत्व और विधायक को भी कोई जानकरी नहीं है. आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद इलाके में काफी सक्रिय रहती है.

अब खबर है कि सोनू की बहन राजनीति में कदम रख सकती है. खुद मालविका सूद भी कई मौकों पर इस तरह के संकेत दे चुकी है. पिछले दिनों सोनूू सूद ने अपनी बहन के साथ सूबे के तत्‍कालीन सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से भी मुलाकात की थी.

sonu moga house

नवजोत सिंह सिद्धू के पहुंचने की संभावनाएं

वहीं सोनू सूद के सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिन से किये गए पोस्ट उनके राजनीति में आने के संकेत दे रहे है. जिसके चलते सियासी गलियारों में चर्चा का माहौल चल रहा है. हालांकि सोनू के करीबियों का कहना है कि वो दिसंबर के मध्य तक अपने पत्ते नहीं खोलने वाले है.

सोनू पंजाब की सियासत पर नजर रख रहे है, फिलहाल स्थिति साफ नहीं है. इसलिए सोनू सूद ने सभी संभावनाओं के द्वार खोल रखे हैं. हाल ही में दिल्ली के सीएम आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल का मोगा में रैली करने का प्लान था. यह रैली 14 नवंबर को होने वाली है, जिसमें सोनू के शामिल होने की संभावनाएं जताई जा रही थी लेकिन अब इसे रद्द कर दिया गया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *