छठ में बीवी को मायके भेज प्रेमिका को बुला लिया घर, लेकिन इसके बाद जो हुआ…

छठ का त्योहार है, महिलाएं बड़ी ख़ुशी के साथ व्रत रख रही है और छठ मैया की पूजा करने की तैयारी कर रही है. इसी दौरान एक महिला छठ के प्योहर के लिए बेहद उत्सुक थी, वो छठ का त्योहार मानाने के लिए मायके जा रही थी जिससे उसकी ख़ुशी और भी बढ़ गई है. वहीं पति कुछ और भी सोचकर मन ही मन खुश हो रहा था. पति की ख़ुशी का राज का था यह जब खुला तो बवाल ही मच गया.

खबर झारखंड के हजारीबाग से है, जहां पत्नी की ट्रेन छूट जाना पति के लिए आफत का सबब बन गई. एक शख्स की पत्नी छठ पूजा में शामिल होने के लिए अपने मायके के लिए रवाना हो रही थी. दरअसल छठ पूजा का आयोजन पत्नी के मायके में हो रहा था.

पत्नी मायके के लिए रवाना और अय्याशी शुरू

लेकिन कारोबारी पति अपने काम में व्यस्त होने के चलते वक्त नहीं निकाल पा रहा था, लिहाजा उसने अपनी पत्नी को उसके भाई के साथ मायके भेजने का कार्यक्रम फिक्स किया. कोडरमा स्टेशन से पत्नी ट्रेन पकड़ने वाली थी, इसके लिए वो अपने भाई के साथ सड़क मार्ग से रेलवे स्टेशन के लिए निकली.

demo pic
DEMO PIC

लेकिन पत्नी को कोडरमा पहुंचने में थोड़ी देर लग रही और उसकी ट्रेन निकल गई. ट्रेन छूटने के बाद पत्नी और उसका भाई कोडरमा से वापस हजारीबाग लौट आए. लेकिन जब पत्नी ने अपने घर पहुंच कर वहां का हाल देखा तो उसके तो मानो होश ही उड़ गए.

घर में पत्नी ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ पाया जिसे देख उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. दरअसल पत्नी जैसे ही मायके जाने के लिए घर से निकली पति ने वैसे ही बिना देर करें अपनी गर्लफ्रेंड को घर पर बुला लिया.

chhath puja

ट्रेन छूटना पति के लिए बनी आफत

पति को लगा कि पत्नी अब मायके चली गई है और छठ पूजा के बाद ही लौटेगी, घर में और कोई भी नहीं था. इसलिए पति ने आशिकी के लिए अपने गर्लफ्रेंड को घर पर ही बुला लिया. लेकिन उसकी बदकिस्मती रही और पत्नी की ट्रेन छुट गई और वो रंगे हाथों पकड़ा गया.

पत्नी ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ आशिकी लड़ाते हुए देखा तो जमकर बावल किया. इतना ही नहीं पत्नी के भाई ने अपने जीजा और उसकी प्रेमिका की जमकर धुनाई की. इस बवाल के चलते काफी देर तक हल्ला मचता रहा. हालांकि मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा. लेकिन ट्रेन छूटने से पत्नी के सामने उसके पति का सच जरुर आ गया.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *