KBC 13: अमिताभ बच्चन के सामने फूट-फूट कर क्यों रो पड़े जॉन अब्राहम, देखिए क्या है वजह

कौन बनेगा करोड़पति 13 अपने पिछले 12 सीजनों की तरह इस बार भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार का इमोशनल टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद दर्शक इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. शुक्रवार को शो में नजर आने वाले हैं जॉन अब्राहम. शो पर जॉन अब्राहम दिव्या खोसला कुमार के साथ फिल्म सत्यमेव जयते 2 के प्रमोशन के लिए आए हुए थे.

वहीं शो की तरह से जारी किये गए टीजर में जॉन अब्राहम रोते हुए नजर आ रहे है. इस एपिसोड का प्रसारण इसी शुक्रवार यानि कल होने वाला है. वहीं इस दौरान जॉन अब्राहम बिग बी के साथ काफी मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे है. वो इस दौरान अमिताभ बच्चन के घर जाने का किस्सा भी याद करते है.

अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़े जॉन

वहीं प्रोमो के लास्ट में जॉन रोते हुए और आंसू पोछते नजर आते है. उन्हें ऐसे देखकर अमिताभ बच्चन भी परेशान दिखाई देते है. बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति में शुक्रवार को स्पेशल एपिसोड रहता है, इस एपिसोड में सिलेब्रिटी गेस्ट को बुलाया जाता है और उन्हें हॉट सीट पर बैठने का मौका दिया जाता है.

John Abraham

इसी कड़ी में शानदार शुक्रवार में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार शो में नजर आने वाली है. जॉन और दिव्या अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे.

चैनल द्वारा इस एपीसोड का टीजर जारी किया गया है. टीजर में जॉन को कुछ एक्शन सीन करते हुए देखा जा रहा है. इसके बाद वो फूटबाल ट्रिक्स करते और बॉल को उंगली पर घुमाते नजर आते है. इसके बाद बिग बी भी बॉल को उंगली पर घुमाने का प्रयास करते है लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाते हैं.

इतना ही नहीं जॉन इस दौरान दर्शकों को अपनी शर्ट उठाकर भी दिखाते हैं. ऑडियंस उनको चीयर करती सुनाई पड़ती है जिस पर बिग बी कहते हैं कि सिर्फ महिलाओं की आवाज सुनाई पड़ रही है. इस बीच जॉन एक पुरानी बात भी याद करते है.

john abrahm kbc

जॉन ने बिग बी के घर का किस्सा किया याद

वो उस वक्त की बात बताते है जब वो अमिताभ के घर गए थे. जॉन ने कहा कि फिल्म धूम के बाद जब मैं आपके घर पहुंचा था मोटरसाइकिल से और आपने मुझे कहा था कि अभिषेक को एनकरेज मत करना.

इसी दौरान अभिषेक नीचे उतरकर आते है तो आप तुरंत ट्रैक चेंज करते हुए कहते है कि वाह क्या बाइक है. इसके बाद जॉन को रोते हुए दिखाया गया है, जॉन को देख दिव्या खोसला कुमार और अमिताभ बच्चन भी परेशान नजर आते है. हालांकि जॉन किस बात पर इमोशनल हो गए यह टीजर में नहीं बताया गया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *