लाइव टीवी पर एंकर प्रदीप भंडारी ने किया अपशब्द का इस्तेमाल, वायरल वीडियो देख भ’ड़के लोग

रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी के पूर्व सहयोगी रहे प्रदीप भंडारी ने रिपब्लिक भारत छोड़ दिया था, इसके बाद उन्होंने हिंदी न्यूज़ चैनल इंडिया न्यूज़ को ज्वाइन कर लिया था. अब एंकर प्रदीप भंडारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में वो लाइव टीवी पर चल रहे कार्यक्रम के दौरान बेहद ही आप’त्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो को लेकर भंडारी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं.

यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे है और जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में इंडिया न्यूज़ के एक कार्यक्रम के दौरान प्रदीप भंडारी पर झां’ट शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप है. वीडियो में उन्हें यह शब्द बोलते हुए साफ तौर पर सुना जा सकता है.

प्रदीप भंडारी भूले पत्रकारिता

भंडारी के इस को वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग उसकी खूब आलोचना भी कर रहे है. आलोचना करने वालों में वरिष्ठ पत्रकार और कई बड़ी हस्ती भी शामिल है. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी है जो प्रदीप भंडारी के समर्थन में खुलकर सामने आ रहे हैं.

pradeep bhandari

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि गोदी मीडिया के दलाल पत्रकार और एंकर प्रदीप भंडारी लाइव टीवी पर सरेआम गा’ली देते हुए नजर आ रहे है जो बेहद ही दुर्भा’ग्यजनक और आप’त्तिजनक है, भंडारी जैसे पत्रकारों के चलते ही पत्रकारिता बदनाम हो रही हैं.

वहीं एक अन्य यूजर लिखता है कि गुस्से में अक्सर ही आदमी इधर उधर निकल जाता है लेकिन फिर भी एंकर प्रदीप भंडारी जी को इस देश के कानून की तुलना फैंटा से नहीं करना चाहिए था.

एक अन्य ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि यह प्रदीप भंडारी भारत की टीवी पत्रकारिता पर चार चाँद लगा रहे हैं. एक यूजर ने प्रदीप भंडारी की आलोचना करते हुए लिखा कि देश के लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहे जाने वाला मीडिया, पेहले ड’रा फिर बिका और अब बदतमीज पर भी उतर आया है.

 

यूजर ने आगे लिखा कि इसका इलाज होने बेहद ही ज़रूरी है अन्यथा आने वाले वक्त की नस्लों के लिए यह नासूर बन जायेगा. इसी तरह सोशल मीडिया पर तमाम यूजर इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.