कमाल की लाइफस्टाइल भी है कमाल! जानिए आखिर क्या है KRK की इस लग्जरी लाइफ का सीक्रेट

KRK खान के नाम से तो कोई भी अंजान नही है। वैसे आपको बता दे की इन महाशय का असली नाम है कमाल राशिद खान। यूँ तो इन की आईडेनटीटी पंगा पंगा लेने वाले एकटर के तौर पर होती है क्योंकी अभिनेता आए दिन किसी न किसी अभिनेता या अभिनेत्री के बारे में बयान बाजी कर पंगा लेते रहते हैं।

KRK ने कुछ फिल्मों में एक्टिंग भी की हैं, इतना ही नही उन्होंने छोटी बजट की कुछ फिल्में भी बनाई है। वैसे KRK खान को अभिनय और फिल्म प्रोड्यूसर बनने में तो सफलता नहीं मिली लेकीन इन साहब को अपने बयानों के कारण सुर्खियो में बने रहने में जरूर ही सफलता मिली है।

फिल्मों में एक्टिंग कर चुके है केआरके

दबंग खान से उनके अनबन तो एक खुली किताब है । इतना ही नही अभी कूछ दिन पहले ही उन्होने अभिनेत्री मौनी रोय के ट्रान्सफोर्मेशन को लेकर भी बयान दिया था।

kr khan

अब बात करे इनकी और सलमान खान की तो KRK लगातार सलमान खान को टारगेट कर उनके बारे में कुछ न कुछ बोलते ही रहेते हैं। कमाल आर खान ने ट्विटर पर मुकेश अंबानी पर भी तंज कसते हुए कहा था उन्हे तो देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए।

आखिर क्या है अलिशान लाइफस्टाइल का राज

अब ऐसे में कमाल आर खान के ठाठ देख कर हमारे दिमाग में यह सवाल तो जरूर ही उठता है कि KRK का एक्टिंग करियर भी कुछ खास नहीं रहा और ना ही वह कोई फिल्मों में दिखाई देते हैं तो फिर इनकी कमाई का रास्ता कौन सा हैं । इनके लाइफस्टाइल देखकर ही यह पता चल जाता है कि बहुत ही बूट अमीर है।

कमाल आर खान खान के बारे में यह कहा जाता है कि वह एक बिजनेसमैन है और कपड़ो का बिजनेस करते हैं । वही अगर इनकी संपत्ति की बात करे तो उनके पास 5 हजार करोड रुपए की संपत्ति है।

krk lifestyle

हालांकि यह बात तो सब जानते है की के आर के खान की बातों का कोई भरोसा नहीं है। मगर जिस हिसाब का उनका लग्जरी लाइफ़स्टाइल, महंगे घर और महंगी महंगी कारें हैं, ये इस बात का प्रुफ है की यह पंगा किंग काफी अमीर है।

कौन हैं यह कमाल आर खान

जानकारी के अनुसार KRK दुबई में रहते हैं और वो भारत से कामगारों को दुबई भेजते हैं। यही काम उनकी कमाई का सबसे अहम जरिया माना जाता है। वैसे कमाल खान रियलिटी शो बिग बॉस से लाइम लाइट में आए थे और इसी शो में उन्होंने अपने लाइफ स्टाइल को लेकर बड़ी-बड़ी बातें भी की थीं।

कुछ समय पहले इन्होने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और बताया था कि उन्होने एक एयर कंडीशनर रिपेयरिंग तकनीशियन के तौर पर पहली जॉब की थी।

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.