सोनू सूद ने साधा कंगना रनौत पर निशाना? जो लोग कभी जिंदगी में सुशांत से नहीं मिले वो अब कर रहे….

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या के बाद से ही बॉलीवुड में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. बॉलीवुड में कई बड़ी हस्तियां सुशांत के इस कदम के पीछे भाई-भतीजावाद का हाथ बता रहे है. इसके बाद से ही बॉलीवुड में एक नई बहस शुरू हो गई है जिसने बॉलीवुड को दो हिस्सों में बांट दिया है. अब इस बहस में बॉलीवुड एक्टर और इन दिनों गरीबों के महीसा बने हुए सोनू सूद भी कूद आए हैं.

सोनू सूद ने सुशांत सिंह के नाम पर अपनी स्वार्थ की रोटियां सेकने वालों को निशाने पर लिया है. सुशांत के जाने के बाद शुरू हुई बहस पर सोनू ने कहा कि जो लोग जिंदगी में कभी सुशांत सिंह राजपूत से मिले तक नहीं, वो अब डिबेट में हिस्सा ले रहे हैं, यह बिल्कुल ठीक नहीं हैं.

sonu and kangana

माना जा रहा है सोनू सूद ने यह बयान कंगना रनौत को लेकर दिया है. दरअसल कंगना सुशांत के दुनिया को अलविदा कहने के बाद से ही बयानबाजी करने में लगी हुई है. वो अक्सर ही अपने बयानों से नए-नए विवाद भी खड़े कर रही हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने कहा कि सुशांत सिंह की मौ’त का फायदा उठाकर कुछ लोग लाइम लाइट में बने रहने का प्रयास कर रहे है, जो बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उनके परिवार वालो के बारे में सोचो वो किस समय से गुजर रहे है और किस दर्द को सह रहे होगें.

उन्होंने आगे कहा कि जो लोग जिंदगी में कभी सुशांत से नहीं मिले, वो अब डिबेट में हिस्सा ले रहे हैं, ये ठीक नहीं है. आपको बता दें कि पिछले दिनों ही कंगना रनौत ने खुद इस बात को कबूल किया था कि वो कभी सुशांत सिंह राजपूत से नहीं मिलीं.

कुछ दिन पहले मीडिया से बातचीत में कंगना ने कहा था कि मैंने और सुशांत ने कभी मुलाकात नहीं की. लेकिन हम काफी नजदीक थे. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत एक बार उनके बर्थडे पार्टी में आए थे लेकिन उनके बीच बातचीत नहीं हो सकी थी.

आपको बता दें कि कंगना ने सोनू सूद को मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से निकाल दिया था. इसे लेकर कंगना ने आरोप लगाये थे कि सोनू सूद ने महिला डायरेक्टर के साथ काम करने से इनकार कर दिया हैं. हालांकि सोनू सूद ने इन आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया था.

साभार- नवभारत टाइम्स

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *