बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हुई पद्मश्री से सम्मानित, जाहिर की अपनी ख़ुशी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को केंद्र की मोदी सरकार ने पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित करने की घोषणा की थी. आज उन्हें पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया. इस दौरान कंगना के आलावा सिंगर अदनान सामी और बीजेपी की दिगवंत नेत्री सुषमा स्वराज को भी पद्मश्री अवार्ड दिया गया. आज कुछ 61 पद्मश्री अवार्ड लेने वालों को सम्मानित किया गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा कंगना समेत सभी को सम्मानित किया गया.

राष्ट्रपति ने कंगना रनौत को प्रशस्ति पत्र के साथ पद्मश्री अवार्ड देकर सम्मानित किया. वहीं कंगना रनौत ने अवार्ड सेरेमनी के लिए सिल्क की साड़ी पहनी हुई थी. उन्होंने कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग डाले हुए थे और अपने बालों को बन कर रखा था. परफॉर्मेंस कला में विशिष्ट योगदान के लिए कंगना को ये अवार्ड दिया गया है.

कंगना रनौत पद्मश्री से सम्मानित

कंगना रनौत ने अवार्ड लेते वक्त वहां राष्ट्रपति भवन के सभागार में मौजूद सभी का अभिवादन किया. इस दौरान कंगना रनौत काफी खुश नजर आई, उनकी चेहरे पर इस ख़ुशी को साफ तौर पर देखा जा सकता है.

kangana with award

वहीं ओवार्ड देने के बाद राष्ट्रपति ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी. इस दौरान वहां मौजूद लोगों की भीड़ में कंगना की बहन भी दिखाई दी और कंगना को अवार्ड मिलने पर खुशी से तालियां बजाते हुए नजर आई.

वहीं सिंगर अदनान सामी की बात करें तो वो ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में पद्मश्री अवार्ड लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वो काफी खुश नजर आए. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें सम्मानित करते हुए बधाई दी.

वहीं कंगना रनौत ने अवार्ड मिलने के बाद इंस्टा स्टोरी डालकर अवार्ड मिलने पर ख़ुशी जताई. बता दें कि शानदार अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली कंगना रनौत चार बार नेशनल अवार्ड जीत चुकी है.

पद्मश्री अवार्ड की घोषणा केंद्र सरकार द्वारा पिछले साल की गई है. इस दौरान कंगना ने कहा था कि मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं, और काफी सम्मानित महसूस कर रही हूं. इस सम्मान के लिए मैं अपने देश को धन्यवाद अदा करती हूं और मैं इसे हर उस महिला को समर्पित करती हूं जो सपने देखने की हिम्मत रखती है.

उन्होंने आगे लिखा कि हर बेटी को, हर मां को और उन महिलाओं के सपनों के लिए जो देश के भविष्य को आकार देंगी. बता दें कि कंगना रनौत को अवोर्ड मिलने पर उनके फैन्स भ काफी खुश नजर आए.

वहीं कंगना ने इस दौरान यह भी बताया कि अवार्ड मिलने के इस खास दिन को और भी खास बनाते हुए वो बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.

इस दौरान कंगना रनौत ने फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ का पोस्टर भी अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि पद्मश्री सम्मान मिलने वाले दिन बतौर प्रोड्यूसर नई जर्नी की शुरुआत करने जा रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *