कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार के PM मोदी के साथ किये गए इंटरव्यू पर कसा तंज

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कपिल शर्मा बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की खिंचाई करते हुए दिख रहे है. इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर कॉमेडियन कपिल शर्मा की जमकर तारीफें करते नजर आ रहे है.

वहीं इस दौरान वीडियो क्लिक में शो में मौजूद अर्चना पूरन सिंह और सारा अली खान खूब हंसते हुए भी देखा जा रहा है. दरअसल अक्षय कुमार अपने फिल्म अतरंगी रे का प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस सारा अली खान और आनंद एल राय के साथ द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे.

कपिल ने की अक्षय कुमार की खिंचाई

इसी दौरान अभिनेता अक्षय ने कपिल शर्मा के सवाल पूछने के अंदाज पर भी सवाल उठा दिया. जिसके बदले में कपिल ने अक्षय कुमार को उनके द्वारा लिए गए पीएम नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू की याद दिलाई.

akshay and sara ali

इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स कपिल की जमकर तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

वीडियो में अक्षय कुमार कपिल शर्मा पर सवाल खड़े करते हुए कहते है कि ये आदमी जो हर चीज जो इसे पूछना होता है, ये हमेशा ऐसे क्यों पूछता है कि बच्चों का सवाल था, अर्चना जी का सवाल है.

अक्षय कुमार ने अपनी बात खत्म भी नहीं की थी कि कपिल उन्हें बीच में ही टोकते हुए करारा जवाब दे डालते है. कपिल शर्मा ने अक्षय को जवाब देती हुए उन्हें उस इंटरव्यू की याद दिलाई जो उन्होंने एक बड़ी राजनीतिक हस्ती यानि पीएम मोदी के साथ किया था.

कपिल शर्मा अक्षय से कहते है कि मैंने आपका एक इंटरव्यू देखा है, जिसमें आप एक बहुत ही बड़े पॉलिटिशन का इंटरव्यू कर रहे थे, मैं नाम तो नहीं लूंगा उनका. इस पर अक्षय ने कहा कि नहीं ले ले नाम.

kapil sharma show akshy kumar
Akshay Kumar

कपिल फिर कहते हैं कि मैं नाम तो नहीं लूंगा लेकिन आप उनसे सवाल कर रहे थे कि मेरे एक ड्राइवर का बच्चा पूछ रहा है कि आप आम चूस के खाते हैं?

नाम लेने के लिए उकसाते रहे अक्षय

वहीं इस दौरान अक्षय कुमार कपिल शर्मा को लगातार नाम लेने के लिए उकसाते हुए नजर आते है. इतना ही नहीं अक्षय कुमार यह भी कहते है कि असली बंदा है तो नाम ले ले. इस बात को कपिल शर्मा हंसी में टाल बातचीत को आगे बढ़ाने के लिए कहते है.

वहीं इस वार्तालाप के बीच अर्चना पूरन सिंह और सारा अली खान को जमकर ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे है. अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच हुई इस वार्तालाप का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.