एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन को देख पागल हुई फीमेल फैंस, पैपराजी के सामने गुलाब देकर किया प्रपोज

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी मशहूर है, उन्‍हें लेकर लड़कियां में अलग ही तरह की दीवानगी देखने को मिलती है। इसके सबूत कई बार सामने आ चुके है। कार्तिक को उनकी फीमेल्स फैन कभी प्रपोज करती है तो कभी उनके नाम का टैटू बना देती है। फीमेल फैंस की कार्तिक आर्यन को लेकर की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है.

कार्तिक आर्यन की दिवानी हुई फीमेल फैंस

मुंबई एयरपोर्ट पर कार्तिक को देख उनके फैंस एक बार फिर क्रेजी हो गए. एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्‍टर कार्तिक आर्यन को मुंबई एयरपोर्ट पर देखकर दो फीमेल फैंस उनका पीछा करने लगी।

Kartik Aaryan airport

बता दें कि वीडियो में देखा जा रहा है कि यह लड़कियां अपने चहेते एक्‍टर कार्तिक को देख दिवानी हो उनके पीछे भागने लगी। उनके हाथ में गुलाब के फूल भी थे जिन्‍हें वो कार्तिक को देना चाहती हैं.

वीडियों में देखा जा सकता है कि कार्तिक आगे चल रहे हैं और उनके फैंस पीछे-पीछे गुलाब लेकर कार्तिक की ओर भागती रही. वहीं फैंस को देखकर पहले तो कार्तिक शरमाए, लेकिन बाद में उन्होंने फैंस से गुलाब लिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

एक लड़की कार्तिक को गुलाब देते हुए कहती हैं कि ये आपके लिए हैं. इतना कीमती होने के लिए आपका शुक्रिया. कार्तिक को प्रपोज करते हुए फैन को देख पैपराजी ने भी खूब मजे लिए.

पैपराजी ने फीमेल फैंस से कहा कि अच्छे से घुटने पर बैठ के प्रपोज कीजिए ना। इसी बीच दूसरी लड़की कार्तिक से कहती है कि आज मेरा जन्मदिन है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.