प्यार में मिले धोखे के बाद सना खान ने उठाया था यह बड़ा कदम, इस्लाम के लिए छोड़ी एक्टिंग और मौलवी से किया निकाह

बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हुई सना खान ने अब मनोरंजन जगत को अलविदा कह चुके है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह पूर्व अभिनेत्री इन दिनों मालदीप में अपने शौहर मुफ़्ती अनस सैयद के साथ है, जहां वो उनके साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं. आज सना खान का जन्मदिन है, उनका जन्म मुंबई में 21 अगस्त 1988 को हुआ था.

सना ने अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में कई टीवी सीरियल और कई बॉलीवुड फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा शौहरत और पहचान बिग बॉस से मिली थी. सना अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती रही है.

सना ने जोड़ा मजहब से नाता

सना लगातार कई बड़े और छोटे मुद्दों पर अपनी राय रखती रही है. लेकिन सना की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म करने जैसा बड़ा कदम उठाने का मन बना लिया था.

sana khan

रिपोर्ट्स के अनुसार सना खान और मशहूर डांस कोरियोग्राफर मेलविन लुईस लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे, इस दौरान वो कई बार साथ में देखें गए. लेकिन एक दिन अचानक ही उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी. सना ने अपने प्रेमी मेलविन पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया.

मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि मेलविन उनका इस्तेमाल कर रहे थे. सना के लिए ब्रेकअप के बाद का समय काफी मुश्किल भरा रहा. सना बताती है कि वो पूरी तरह से टूट गई थी और डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. इस बीच उन्होंने कई सारी गोलियां भी खा ली थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना ने कोरियोग्राफर आरोप लगते हुए कहा कि सबसे बड़े दुःख की बात यह रही कि मेलविन ने एक कम उम्र की लड़की को गर्भवती कर दीया था वो अपनी स्टूडेंट के साथ ही प्यार भरी बातें करते थे. सना के सलमान से अच्छे रिश्ते रहे है. सलमान की मदद से उन्हें जय हो फिल्म में रोल भी मिला.

इसके बाद वो बिग बॉस सीजन 6 में भी दिखाई दी. लेकिन फिर उन्होंने मनोरंजन जगत से दुरी बनाने का ऐलान किया. सोशल मीडिया से उन्होंने अपने सारी तस्वीरें हटा ली और बताया कि अब वो धर्म के रास्ते पर चल पड़ी है इसलिए बॉलीवुड से नाता तोड़ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

इसी बीच उन्होंने मुफ्ती अनस सैयद से निकाह किया. उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा कि मजहब में तलाश के बाद मुझे अहसास हुआ कि यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर करने का एक मौका होती है. इसलिए मैं अब अपनी जिंदगी पैदा करने वाले के अनुसार गुजारने जा रही हूं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.