बर्थडे स्‍पेशल: भोजपूरी स्‍टार खेसारी लाल यादव का वो गाना जिसके चलते उन्‍हें खानी पड़ी थी जेल की हवा, जाने क्‍या था पूरा मामला

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. खेसारी के लिए लोगों में उनकी एक्टिंग से लेकर सिंगिंग तक दीवानगी देखने को मिलती हैं. खेसारी भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे महंगे कलाकरों में से एक है. बॉक्स ऑफिस पर उनकी हर फिल्म धमाल मचाती है.

लेकिन खेसारी लाल ने इस स्टारडम को हासिल करने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है. खेसारी लाल के गाने बहुत मशहूर होते हैं और लोगों के सिर चढ़कर बोलते है.

Khesari Lal Yadav

लेकिन कई बार खेसारी अपने गानों के कारण विवादों में भी फंस चुके हैं. एक ऐसे ही विवाद के चलते खेसारी को तीन दिन हवालत में गुजारने पड़े लेकिन इसी विवाद के चलते वो मामूली स्टार से सुपरस्टार बन गए.

खेसारी ने लल्लनटॉप के साथ इंटरव्यू में बताया कि उस वक्‍त सानिया मिर्जा ने सोएब मलिक से सगाई की थी, इसी को लेकर खेसारी ने एक गाना बनाया था.

जिस पर सानिया ने नाराजगी जाताते हुए उन पर मानहानि का केस कर दिया और उन्हें पूरे तीन दिन जेल में रहना पड़ा. उन्होंने कहा कि सानिया मिर्जा एक अच्छी और चर्चित महिला हैं. इसलिए उन पर चर्चा होती है.

इसी विवाद के बाद खेसारी चर्चा में आए और एक बड़े स्‍टार बन गए. इस घटना से वो इतने मशहूर हुए कि जल्द ही सुपरस्टार बन गए.

बता दें कि इससे पहले खेसारी लाल फौज की नौकरी करते थे. लेकिन फिल्मी दुनिया की चाहम में उन्होंने नौकरी छोड़ी और पत्नी के साथ दिल्ली आ गए, जहां उन्होंने कई सालों तक लिट्टी चोखा बेचकर अपना गुजारा किया. आज खेसारी एक फिल्म के लिए करीब 40 से 50 लाख चार्ज लेते है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.