पीएम मोदी को जिस कार में मिली थी सिर्फ बैठने की इजाजत, वैसी लिमोजिन कार के मालिक हैं शाहरूख खान

बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शाहरुख खान का नाम पहले नंबर पर आते है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की कुल संपत्ति 600 मिलियन यानी 40 अरब हैं. उनके पास मुंबई के अलावा दुबई में एक विला और लंदन में एक फ्लैट भी है.

हाल ही पीएम मोदी स्वीडन और ब्रिटेन यात्रा की पर गए थे, उस दौरान उन्‍होंने वेन्यू तक पहुंचने के लिए एक लग्जरी सेडान लिमोजिन का इस्‍तेमाल किया था.

Royal Estate by Shahrukh Khan

इस 100 मीटर लंबी कार में बैठने की इजाजत सिर्फ पीएम मोदी को मिली है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पीएम मोदी को जिस लग्जरी कार में सिर्फ बैठने की इजाजत मिली, वैसी ही एक लिमोजिन कार के मालिक हैं शाहरुख खान.

जी हां, किंग खान अपनी पत्नी गौरी के साथ साल 2014 में दुबई गए थे. तब वह वहां के शाही परिवार से मिलने के लिए अपनी इसी पर्सनल लिमोजिन से गए थे जो काफी चर्चा में रही थी.

आपको बात दें कि लिमोजिन कार का कोई ब्रांड नहीं है बल्कि यह कारों की एक क्लास है. खास बात यह है कि इसे स्पेशल ऑर्डर देकर बनवाया जाता है.

Royal Estategouri khan

बता दें कि इसके इंटीरियर को ग्राहक अपने हिसाब से डिजाइन करवा सकते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि दुनिया की सबसे लंबी लिमोजिन कार अमेरिका में है और इसे अमेरिकन ड्रीम नाम से जाना जाता हैं.

वहीं शाहरुख की लिमोजिन को ‘रॉयल इस्टेट बाई शाहरुख खान’ नाम दिया गया हैं. शाहरुख खान 40 अरब की संपत्ति के मालिक हैं, ऐसे में उनके पास इस तरह की लग्‍जरी कार का होना काई बड़ी बात नहीं हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.