लाइव डिबेट में AIMIM नेता से बोली बीजेपी प्रवक्ता, बोलिए गणपति बप्पा मोरिया

न्यूज़ चैनल टाइम्स नाऊ नवभारत की एक लाइव डिबेट शो के दौरान भारतीय जतना पार्टी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा और एआईएमआईएम प्रवक्ता वारिस पठान के बीच टक’राव देखने को मिला. इस बीच दोनों के बीच तगड़ी छिड़ गई. दोनों प्रवक्ताओं के बीच चैनल के शो ‘सवाल पब्लिक का’ के दौरान कां’टे की टक्क’र हुई. इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता शर्मा ने वारिस पठान को लेकर कहा कि मैंने थूक कर चा’टा है, यह काम आपने किया था.

दरअसल बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा वारिस पठान को चु’नौ’ती देते हुए कहा कि आप गणपति बप्पा मोरिया बोलिए जरा तो इस पर वारिस पठान ने कहा कि आप भी पहले ‘ला इलाहा इल्लल्लाह मोहम्मद रसूलल्लाह’ बोल कर दिखाइए.

बोलिये गणपति बप्पा मोरिया

भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा कहती है कि अपने भाषण में ओवैसी ने जो कहा वो दिखता है कि इनकी राजनीति क्या है. वारिस भाई आप पहले गणपति बप्पा मोरिया बोलिए. आप बोलेंगे? आप का कहना है कि आप धर्म, जाति और तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करते है तो बोलिए जरा?

Nupur Sharma

वारिस पठान ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि पेट्रोल जिंदा बाद, डीजल जिंदाबाद बोलिए नूपुर जी? आप इसी में रह गए. क्या गणपति बप्पा मोरिया बोलने से गंगा घाट में जो लाखों जा’नें चली गई है वो वापस लौट आएंगी.

जो लाखों लोगों के रोजगार छीने गए है उनका क्या? मैं आपके कहने पर क्यों बोलू> आप बोलेंगी ‘ला इलाहा इल्लल्लाह मोहम्मद रसूलल्लाह’. बोलेंगी आप. धार्मिक राजनीति करने में भाजपा और आप ने पीएचडी कर रखी है.

इस पर गु’स्सा’ई बीजेपी नेता ने कहा कि इन्होने पुरे टॉपिक को चेंज कर दिया, देखिए मैंने थूककर चा’टा नहीं? इसी बीच वारिस नूपुर शर्मा को टोकने लगते है तो नूपुर कहती है कि यह डिबेट करने का तरीका नहीं है, मैं नहीं बोल रही नविका जी.

एआईएमआईएम प्रवक्ता ने कहा कि अच्छा आप ही बोलिए हम ने किससे माफ़ी मांगी? कब माफी मांगी? इस पर नूपुर शर्मा बोलती है कि आप पहले गणपति बप्पा मोरिया बोलिए. जिस पर वारिस कहते है कि पहले आप बोलिए ‘ला इलाहा इल्लल्लाह मोहम्मद रसूलल्लाह’.

वारिस ने कहा कि गंगा और राम मंदिर की बात करते है, अरे आप लोग तो पाखंडी हो नूपुर जी. आप लोगों ने राम मंदिर के नाम से वोट मांगे, आप राम के नाम पर सत्ता में आए है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *