PUBG खेलते-खेलते प्यार में पड़ी शादीशुदा महिला, पति को छोड़ प्रेमी से मिलने के लिए यूपी से पहुंची बिहार

PUBG गेम के लिए युवाओं में क्रेज और प्रेम तो जगजाहिर है. लेकिन गेम खेलते-खेलते किसी को दिल लगी हो जाए, ऐसे किस्से तो आपने भी कम ही सुने होंगे. एक ऐसी ही एक लव स्टोरी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. मामला है यूपी के महराजगंज जिले का.

पबजी खेलते-खेलते हुआ प्‍यार

यहां रहने वाली एक शादीशुदा महिला को बिहार के एक लड़के से PUBG खेलने के दौरान प्यार हो गया. इश्‍क को लौ इस कदर बढ़ गई कि महिला ने अपना घर-परिवार ही छोड़ दिया.

Maharajganj pubg

महिला घर से भागकर अपने PUBG लवर से मिलने के लिए बिहार पहुंच गई. फिलहाल महराजगंज पुलिस ने पति की शिकायत पर उसे बरामद कर लिया है.

महरागंज जिले के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र में पश्चिम बंगाल की सुष्मिता सरकार और उसका पति रहते हैं. परिवार के अनुसार महिला को पहले PUBG खेलने काफी शौक था.

उसी दौरान उसकी एक युवक से पहचान हुई थी, महिला युवक के साथ पबजी खेलते-खेलते उसके प्‍यार में पड गई थी. जिसके बाद दोनों ने फोन नंबर एक्सचेंज किए और फोन पर बातचीत चलती रही.

इसी दौरान विवाहिता महिला ने अपने पबजी प्रेमी से मिलने का मन बना बिहार का रूख किया. इसके बाद विवाहिता के पति ने थाने में मामला दर्ज करवा, पुलिस ने महिला की लोकेशन की मदद से उसे बिहार में खोजा और बुधवार देर शाम बिहार से उसे बरामद किया.

मूल रूप से महिला बंगाल की रहने वाली है, लेकिन परिवार रोजी रोटी की तलाश में महराजगंज आ गया था. महिला की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी. आपको बता दें कि PUBG गेम को भारत में बैन कर दिया गया है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.