लखनऊ में बीच सड़क पर थ’प्प’ड़ खाने वाले कैब ड्राइवर ने राजनीति में की एंट्री, ज्वाइन की ये पार्टी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से पिछले दिनों एक मामला सामने आया है जिसमें देशभर में जमकर सुर्खियां बटोरी थी. लखनऊ से वायरल हुए एक वीडियो ने देशभर में एक हंगामा खड़ा कर दिया था. लखनऊ में ट्रैफिक पुलिसवालों के सामने एक लड़की ने एक कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर थ’प्प’ड़ मा’र दिया था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस लड़की को सोशल मीडिया पर थ’प्प’ड़ गर्ल का नाम दिया गया.

शुक्रवार को थ’प्प’ड़ गर्ल से पि’टने वाले कैब ड्राइवर सआदत अली ने अब राजनीति में उतरने का मन बना लिया है. यूपी विधानसभा चुनाव के दंगल में उतरने के लिए कैब ड्राइवर सआदत अली ने अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव की पार्टी का दामन थामने का ऐलान किया है.

कैब ड्राइवर की राजनीति में एंट्री

सआदत ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर चुके हैं. वहीं पार्टी में शामिल होने के बाद सआदत ने कहा कि उनके साथ जो कुछ भी हुआ था उसे वो कभी नहीं भुला सकते है. अली ने कहा कि वो राजनीति में पुरुषों की ल’ड़ाई लड़ सके और उनकी मदद कर सके इसलिए आए है.

Lucknow Driver

उन्होंने कहा कि मैं देश के खासतौर पर उत्तर प्रदेश के युवाओं और पुरुषों की आवाज़ सुनना चाहता हूं जिससे उनके आत्मसम्मान की रक्षा हो सके. मैं उनकी आवाज़ बनकर उनकी सहायता करना चाहता हूँ.

आपको बता दें कि लखनऊ में बीच सड़क पर एक युवती ने कैब ड्राइवर पर ऐ’क्सिडें’ट का आरोप लगते हुए जमकर हंगामा किया. युवती ने ओला चालक सआदत अली को थप्प’ड़ भी ज’ड़ दिए थे. युवती ने बीच सड़क पर कैब चालक पर कई थप्पड़ बरसाए और उनका फोन छीनकर तो’ड़ डाला.

saahat ali

जांच में लड़की पाई गई थी आरोपी

यह पूरी घटना वीडियो में रिकॉर्ड हो गई, जो बाद में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. वायरल होते वीडियो के बीच युवती ने कैब चालक पर कई गलत आरोप लगाए. वहीं काफी लोगों ने सोशल मीडिया पर लड़की के इस व्यवहार के लिए उसकी कड़ी आलोचना की थी.

वहीं घ’टना के बाद कैब ड्राइवर को पुलिस में अपना मामला दर्ज करवाने के लिए बड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी. वहीं जांच में सामने आया कि कैब ड्राइवर निर्दोष है जिसके बाद युवती के खिलाफ लू’ट, मा’रपी’ट समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *