VIDEO: लड़के को पतंग उड़ाने का शौक पड़ा भारी, पतंग के साथ ही हवा में उड़ा गया शख्स लोग देखते ही रह गए

पतंग उड़ाने का शौक कई लोगों को होता है, पतंगबाजी को लोग खूब पसंद करते है. यही वजह है कि कई जगहों को पतंगबाजी की खास प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाती है. जिनमें लोग ना सिर्फ पतंगबाजी करते है बल्कि बड़ी तादात में लोग उसे देखने भी आते है. पतंगबाजी से जुड़ा एक ऐसा ही हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

kite in lanka

पतंगबाजी के वीडियो को देख कर ना सिर्फ लोग हैरान है बल्कि इस पर कई लोगों को तो विश्वास भी नहीं हो रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोगों को कहना है कि ऐसा हो ही नहीं सकता है ये वीडियो नकली है.

पतंग के साथ हवा में उड़ा शख्स

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति पतंग उड़ाते-उड़ाते खुद भी हवा में उड़ जाता है, जिसे देखकर वहां मौजूद पतंग उड़ा रहे अन्य लोग भी हैरान रह जाते हैं.

kite in sri lanka
kiteman

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक शख्स बड़े मजे के साथ पतंग उड़ाने में लगा हुआ था. तभी वह अचानक ही हवा में उड़ने लगता है जिसके चलते वहां पतंग उड़ा रहे अन्य लोग यह नजारा देख दंग रह जाते हैं.

दरअसल पतंग उड़ा रहा यह शख्स एक बड़ी सी जूट की रस्सी की मदद से एक बहुत बड़े आकार की पतंग उड़ाने का प्रयास कर रहा था. इसी बीच पतंग के साथ वह शख्स भी हवा में उड़ाने लगता है. जिसे देख बाकी लोग हैरान रह गए.

इसके बाद सभी लोग उस शख्स को जमीन पर लाने की कोशिश करने लगे, काफी मशक्कत के बाद लोगों ने उसे उतारने में कामयाबी हासिल की. इस घट’ना में व्यक्ति को कुछ चोटें भी पहुंची हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर साक्षा किया गया है.

जा’न बची लेकिन चोटें बहुत लगी

आपको बता दें कि यह वीडियो श्रीलंका के जाफना इलाके का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

man flying in the air with kite
Man Flying in the Air with Kite

 

इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जानकारी दी गई है कि पतंगबजी कर रहा एक शख्स पतंग के साथ उड़ा, इस शख्स की जा’न तो बच गई लेकिन उसे काफी चोटें जरुर आई है.

यह काफी अजीब मामला था जब एक शख्स खुद पतंग उड़ाते-उड़ाते हवा में उड़ गया. वायरल वीडियो को देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे है कि ऐसा कुछ भी हो सकता है. यूजर इसे शेयर करते हुए खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.