मनोज तिवारी ने पीएम मोदी को बताया डॉ. नरेंद्र मोदी, दिया कोरोना से उबारने का श्रेय, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

18 मार्च को देशभर में होली का त्‍योहार मानया गया, कोरोना काल के बाद यह पहली होली थी जिसे लोगों ने अच्‍छे से मनाया है। इसे लेकर आजतक से बातचीत के दौरान भाजपा नेता और दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि कोविड से उबकर लोग होली सेलीब्रेट कर रहे है, इसलिए इसके मायनों में बेहद खास है.

उन्‍होनें आगे कहा कि हमें कोरोना से उबारने के लिए धन्यवाद मोदी जी, धन्यवाद डॉक्टर, धन्यवाद है वैज्ञानिकों को। इस पर उन से सवाल किया गया कि आप किन डॉक्टरों की बात कर रहे हैं।

Narendra Modi dr

इस पर मनोज तिवारी ने कहा कि “डॉ. नरेंद्र मोदी जी, देखिए मैं ऐसा बोलता हूँ तो लोगों को अच्‍छा लगता है।” मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी जी ने कोविड से जो लड़ाई लड़ी है, सही वक्‍त पर लॉकडाउन लगना, लोगों को जागरूक करना.

उन्‍होंने कहा कि आज लोग कोरोना काल में चेहरे पर मास्क लगा रहे है तो इसके लिए हमें नरेंद्र मोदी जी को एक डॉक्टरेट तो देना पड़ेगा। आज हम फिर से होली मना रहे हैं, हमारे घर पर जो कार्यकर्ता आए हुए हैं, इनके मन में बहुत बातें है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

मनोज तिवारी के बयान पर सोशल मीडिया में जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हूए अर्ची श्रीवास्तव ने कहा कि आप लोग मजे से होली मनाने में लगे हैं।

उन्‍होंने आगे लिखा कि आप सो कॉल्ड डाॅ. नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद दे रहे हैं लेकिन उनके बारे में सोचिए जिनके घर में होली मानने कोई बचा ही नहीं हैं। आप लोगों को सिर्फ अपना दिखता हैं।

एक अन्य यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहता है कि “लो भैया अब तो मनोज तिवारी ने प्रधानमंत्री मोदी को डाॅ. नरेंद्र मोदी बना दिया, है. वाह भैया वाह।

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.