सलमान खान ने की सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू से मुलाकात, लेकिन काले हिरण के चलते हुए ट्रोल

टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए पहला पदक जीतकर पुरे देश का दिल जीतने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू लगातार चर्चा में बनी हुई है. मीराबाई चानू ने देश के लिए सिल्वर मेडल जीत कर देश का नाम दुनियाभर में रोशन किया. मीराबाई चानू की सफलता के बाद उन्हें देश भर से लगातार बधाइयाँ मिल रही है. अलग-अलग जगहों और फील्ड्स के लोग उन से मिल कर उन्हें इस जीत के लिए बधाई दे रहे है. इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी मीराबाई चानू से खास मुलाकात की.

मुलाकात के बाद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर मीराबाई चानू के साथ वाली अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. लेकिन सोशल मीडिया पर यह तस्सवीर सामने आने के बाद से ही सलमान खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

क्यों ट्रोल हो रहे सलमान

मीराबाई चानू संग मुलाकात के बाद सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में सलमान खान ओलंपिक सिल्वर मेडल विजेता मीराबाई चानू के साथ पोज देते नजर आ रहे है. तस्वीर में मीराबाई चानू के चेहरे पर सलमान से मिलने की खुशी भी स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती है.

salman khan meera bai

आपको बता दें कि सलमान खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- वो मीराबाई चानू के जीते सिल्वर मेडल से काफी खुश हैं. उनसे हुई यह मुलाकात काफी प्यारी रही.

इसके साथ ही सलमान ने मीराबाई चानू को अपनी शुभकामाएं भी दी हैं. इस तस्वीर को लेकर अब तक लाखों लाइक मिल चुके है और लोग अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे है. लेकिन इस तस्वीर को लेकर सलमान खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

सलमान खान इस तस्वीर को शेयर करते ही ट्रोल होने लगे थे. दरअसल ट्रोल्स उन्हें उनके गले में पहने हुए स्कार्फ के चलते ट्रोल कर रहे है. दरअसल सलमान खान ने जो स्कार्फ इस मुलाकात के दौरान पहन रखा था उसके ठीक नीछे दो काले हिरण बने हुए थे.

काले हिरण के चलते हुए ट्रोल

जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर को सलमान खान का काला हिरण केस याद आ गया है और कुछ ट्रोलर उन्हें ट्रोल करने लगे.

salman khan muffler

ट्रोल करने वालों ने सलमान से सवाल करते हुए यह भी पूछा कि उन्होंने क्यों अपने गले में यह स्कार्फ पहना हुआ है? ये तो मीराबाई चानू को पहनना चाहिए था.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि सलमान भाई के शॉल पर हिरण. एक यूजर लिखता है कि काला हिरण वो भी भाई के मफलर पर. एक अन्य यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया में सलमान पर तंज कसते हुए कहा कि शॉल सिल्वर मेडलिस्ट को डालना चाहिए. भाई ने कौन सा मेडल जीता है. मेरे ख्याल से भाई ने हिरण मारने का गोल्ड मेडल जीता है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.