स्नान कर रहे एक शख्स से वोट मांगने पहुंचे बीजेपी विधायक, जमकर हो रही किरकिरी

उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में जल्द ही विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) होने वाले है. चुनाव आयोग ने हाल ही में चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान किया है. इसी के साथ चुनाव आयोग ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सुरक्षा की दुष्टि से चुनाव के लिए रैलियां, रोड शो, पद यात्रा, साइकिल रैलिय, जनसभा और अन्य कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा दिया है.

इसी के चलते अब जनप्रतिनिध चुनाव प्रचार के लिए सीधे जनता से संपर्क साध रहे है. प्रत्याशी जतना के घर पहुंच कर अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे है.

नहा रहे शख्स के घर में घुसे विधायक जी

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बीजेपी नेता को प्रचार करते हुए देखा जा रहा है. वायरल वीडियो में नजर आ रहे है बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी जो घर-घर पहुंच कर चुनावी प्रचार कर रहे है.

Surendra Maithani BJP MLA
Surendra Maithani

बीजेपी विधायक लोगों के घर जाकर उनकी समस्याएं सुन रहे है और उनका हालचाल जन रहे है. बीजेपी विधायक ने अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने के दौरान लोगों के साथ बातचीत करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इसी बीच एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति नहाते हुए नजर आ रहा है, तभी बीजेपी विधायक Surendra Maithani अपने समर्थकों के साथ घर में आते हुए नजर आते है.

मैथानी उस नहाते हुए शख्स के पास जाते है और उससे पूछते है कि क्या सब ठीक है? आपका घर सफलतापूर्वक बना या नहीं? आपके पास राशन कार्ड है ना? वहीं स्नान कर रहे व्यक्ति हर सवाल पर सिर्फ हां में जवाब देते है.

मैथानी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज पर इसकी एक तस्वीर भी शेयर की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि आज आवास योजना के लाभार्थी के घर पहुंचा. मैंने उन्हें निःशुल्क आवास योजना से उनके अपना निजी घर बनने का सपना पूर्ण होने की बधाई दी.

Surendra Maithani MLA

पुनः विधायक बनने का मिला आशीर्वाद

इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि मैंने इस दौरान उनसे आग्रह किया कि वो कमल (बीजेपी का चुनाव चिह्न) का बटन दबाकर मुझे एक बार फिर से अपना आशीर्वाद विधायक के रुप में दे. उन्होंने मुझे पुनः विधायक बनने का आशीर्वाद दिया.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में चुनाव सात चरणों में होना है. यहां पहले चरण का मतदान 10 फरवरी का होगा जबकि सातवें चरण की वोटिंग 7 मार्च को होना है.

वहीं यूपी चुनाव के नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे. बता दें कि उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भी विधानसभा चुनाव होने वाले है.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.