दिल्ली: अशोक रोड पर स्थित सांसद असदुद्दीन ओवैसी के घर तोड़फोड़, हिंदू सेना के 5 कार्यकर्ता गिरफ्तार

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ की गई. असदुद्दीन ओवैसी ने इस तोड़फोड़ के लिए भारतीय जतना पार्टी को जिम्मेदार ठहराया हैं. उत्तर प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी बीजेपी पर जमकर भरसे और अपने घर पर हुई तोड़फोड़ का आरोप लगाया.

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी मौ’त मुझे रोक सकती हैं, तुम लोगों की ऐसी हरकतें नहीं रोक सकती हैं. इस दौरना उन्होंने तोड़फोड़ करने वालों को लेकर और भी कई बातें कहीं.

तुम्हारी इन हरकतों से नहीं रुकने वाला

संभल में एक रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि संभल में जब 2 बच्चों की मौ’त हो जाती है तो मेरे घर की क्या कीमत और अहमियत है?

Asaduddin Owaisi 2

उन्होंने आगे कहा कि अरे अगर तुम्हारा घर आबाद रहेगा तो मेरा घर भी आबाद रहेगा. तुम्हारी औलाद अच्छी रहेगी तो मेरी औलाद भी अच्छी रहेगी. तुम्हे इंसाफ मिलेगा तो मुझे भी इंसाफ मिलेगा.

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मेरे दिल्ली स्थित घर पर हम’ला हुआ कोई बात नहीं. जितना चाहे दं’गा कर लो, मेरे कदम नहीं डगमगाने वाले.

अपनी बात को दोहराते हुए ओवैसी ने कहा कि मेरे कदम नहीं डगमगाने वाले, इस बात को हर कोई अच्छे से समझ ले और याद रखें.

अपने घर पर तोड़फोड़ करने वालों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तुम ऐसा सोचते हो कि तुम्हारी इस हरकत से असदुद्दीन ओवैसी ड’र जाएगा तो ऐसी हरकतों से मेरे कदम डगमगाने वाले नहीं हैं और न ही पीछे हट’ने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि इस बात को तुम लोग याद रखना कि मुझे सिर्फ मेरी मौ’त ही रोक सकती है, तुम लोगों की ऐसी हरकतें मुझे नहीं रोक सकती है.

इस दौरान उन्होंने मशहूर शायर राहत इंदौरी की एक कविता भी मंच से पढ़ी. भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि असदुद्दीन ओवैसी बहुत बोलता है. हमारी ज़बान है तो हम बोलते हैं, तुम लोगों के बाप की ज़बान हमारे मुंह में नहीं है.

उन्होंने राहत इंदौरी के एक शेर का जिक्र करते हुए कहा कि इंशाअल्लाह आज जो सीएम है वो कल नहीं होंगे. जैसे हमारे पीएम नरेंद्र मोदी हैं कल वह पीएम नहीं रहेंगे.

आपको बता दें कि हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार की शाम करीब 4:00 बजे ओवैसी के घर पर धरना प्रदर्शन दिया. इसी दौरान उनके घर पर तोड़फोड़ भी की गई. इस मामले को लेकर कुछ आरो’पियों की गिरफ्तारी भी की गई हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *