लॉकडाउन में फंसा पति, घर पर देवर भाभी की आबरू से खेलता रहा, अब ऐसे हुआ खुलासा

मध्यप्रदेश: खबर MP से है, यहाँ एक ऐसी घट’ना हुई है जिसने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया. दरअसल यह बात कुछ पुरानी है लेकिन इसका खुलासा अब जाकर हुआ है. जब एक महिला को बच्चा पै’दा हुआ, तब उसके पति ने उत्सुकता वश कुछ ऐसे बातें जाननी चाहि जो उसे पता होना चाइये थीं लेकिन वो उनसे अभी तक अनजान था. बाद में जब जब सच्चाई निकल कर उसके सामने आई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

Devar Bhabhi Story hindi

एक युवक जो के रिश्ते में उसका ही मौसेरा भाई था, उसकी बीवी के साथ उसके पीछे कई बार अपनी भाभी के साथ अनैतिक कार्य करता रहा और वो भी न जाने कितने दिन तक. घर पर कोई न होने की वजह से ये देवर उसकी आबरू से खेलता रहा और वह मजबूरी में आखिर बताती कैसे क्योंकि उसका पति उस वक्त समय गुजरात में लॉकडाउन में फंसा हुआ था.

देवर की करतूत का ऐसे खुलासा हुआ

जब पति लॉकडाउन खुलने के बाद के बाद घर आया तो पत्नी ने लाज शर्म की वजह से उसको कुछ नहीं बताया, यहाँ तक कि यह बात की वह ग’र्भव’ती हो चुकी है. इसके बाद जब बच्चा हुआ तो उसके पति ने हिसाब किताब लगाकर उससे पूछताछ शुरू की इसके बाद यह सारा भेद खुला और मामले का खुलासा हुआ.

Gwalior Devar Bhabhi story

पत्नी ने बताया कि जब यह नौकरी करने के लिए गुजरात गए थे तो अचानक लॉकडाउन लगने की वजह से यह वहां फंसकर रह गए, और इनका मौसेरा भाई जो भी यहां रहकर सारा खेती बाड़ी का काम देखता था.

एक दिन मौका पाकर उसने मेरे साथ जबरदस्ती की और मुझे जान से Maरने की Dhमकी देकर उसको चुप कराता रहा, और काफी लंबे समय तक मेरे साथ अनैतिक कार्य करता रहा जिसकी वजह से उसको बच्चा भी ठहर गया था.

हालांकि इस सब के बीच उसका मौसेरा भाई मौका पाकर घर से फरार हो गया. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद कई जगहों पर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

About भास्कर राणा

Avatar of भास्कर राणा
भास्कर वरिष्ठ पत्रकार हैं, पिछले 5 वर्षों से विभिन्न न्यूज़ संस्थानों के लिए बतौर लेखक के रूप में अपनी सेवाएं देते हैं. फिलहाल यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए एक फ्रीलांसर के रूप में कार्य कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.