मुंबई इंडियंस को IPL 2022 की शुरुआत में लग सकता है तगड़ा झटका, रिटेन किए गए 4 खिलाड़ियों में 1 अनफिट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 की 26 मार्च से शुरू होने जा रहा है. टूर्नामेंट की शुरूआत चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मुकाबले के साथ होगी. वहीं मुंबई इंडियंस की टीम का पहला मुकाबला ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से होगा.

मुंबई इंडियंस टीम के फैंस मुकाबले का इंतजार कर रहे है लेकिन आईपीएल 2022 की शुरुआत में पहले ही मुंबई इंडियंस को झटका लग सकता है.

surya kumar yadav mumbai

मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को 27 मार्च के मुकाबले से बाहर बैठना पड़ सकता है. दरअसल उनकी अंगूठे में लगी चोट से उनके पूरी तरह उबरने की संभावना नहीं है.

जिसके चलते वह इस मुकाबले से बाहर रह सकते है. बता दें कि सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे.

बाद में एक्सरे रिपोर्ट में जानकारी मिली थी कि उनके अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर निकला. इसी के चलते वह श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज का हिस्सा भी नहीं बन सके.

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस टीम के उन 4 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन किया था.

बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों से हवाले से पीटीआई ने बताया है कि सूर्या इस वक्‍त एनसीए में अपना रिहैबिलिटेशन कर रहे हैं और वह ठीक होने वाले है लेकिन उनके शुरुआती मैच में खेलने की संभावना नहीं है.

बता दें कि आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने एक और भारतीय खिलाड़ी ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपए में खरीदा था.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.