कंगना रनौत और मुनव्वर फारूकी शो में साथ आएंगे नज़र, लोग बोले यकीन नहीं होता साथ देखकर

दिल्ली: स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, इस नाम को हो सकता है कि आप अच्छी तरह से परिचित हों, अगर नहीं हैं तो हम इस खबर को बताने से पहले उनके बारे में आपको थोड़ा बता देते हैं. कुछ महीनों पहले हिन्दू देवी-देवताओं पर, अपने स्टैंड अप कॉमेडी शो के दौरान उन पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के चलते देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगा था. स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ जो हुआ, वह ये शायद जीवन में कभी भी इसको भुला न सकेंगे.

Comedian Munawar Farooqui to go to jail again

सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा देशभर में इतना विरोध किया गया के न सिर्फ उन पर केस दर्ज हुआ, वल्की उन्हें इसकी वजह से जेल तक जाना पड़ा. उसके बाद काफी लंबे समय तक बार बार उनकी ज़मानत भी ख़ारिज होती रही और कई दिनों तक ये सिलसिला चलने के बाद आखिरकार वह जेल से बाहर आ गए.

कॉमेडियन मुनावर फारुकी फिर से जाएंगे ‘जेल’

काफी लंबे समय के बाद एक बार फिर अब ये स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पब्लिक के बीच और मीडिया में चर्चा का विषय बन गए हैं. लेकिन इस बार मामला कुछ और ही है.

मुनव्वर फारूकी और कंगना रनौत, ये दोनों एकता कपूर के आने वाले नए शो में एक साथ नजर आएंगे. एकता कपूर के इस शो का नाम है Lock UPP दरअसल इस लॉकअप नाम के शो में कई विवादास्पद हस्तियां नज़र आएंगी.

Stand up comedian Munawwar Farooqui reaches out to Kangana

बॉलीवुड या इंडस्ट्री के बहार जो कंट्रोवर्शियल चेहरे हैं वे सब इस शो में नजर आएंगे. एकता कपूर के शो को को होस्ट कर रही हैं कंगना रनौत, और इनको तो आप जानते ही हैं. ये जहाँ नजर आती हैं अपने रोल में जा’न डाल देती हैं, यहाँ कंगना के इशारे पर ये मोहरे मूमेंट करेंगे.

स्टैंड अप कॉमेडियन को ज़मानत मिलने के बाद उन्होंने सोचा था की अब शायद सब ठीक हो जायेगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. हालत यह हो गयी थी कि देश भर में कहीं भी इनका शो होता, तो उसकी खबर हिंदूवादी संगठनों को लगते ही उनका इस कदर विरोध किया जाट के प्रमोटर्स को फारूकी का शो कैंसिल करन पड़ता था.

कंगना रनौत के साथ शो में जाने के सवाल पर मुनव्वर फारूकी ने कहा के, ओटीटी प्लेटफॉर्म मेरे लिए एक बड़ा ही अनोखा अनुभव होगा. मुझे लगता है कि देशभर के युवाओं को भी ये शो बहुत पसंद आने वाला है.

kangna and munawwar farookhi

मुझे इसका हिस्सा बनना इसलिए ज्यादा अच्छा लग रहा है कि, जो लोग मुझे जानते नहीं हैं वो लोग यहां मुझे अपने असली रूप में देखेंगे, जैसा के में हूँ. ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के इस शो के साथ इस रियलिटी शो में जाना मुझे अच्छा लग रहा है. क्योंकि यह शो मुझे मौका देगा वैसा दिखने का जैसा कि मैं हूं.

यहाँ जो भी लोग होंगे वह सब अपनी असल जिंदगी के किरदार को हकीकत में निभाएंगे और उम्मीद है कि लोगों को ये शो बहुत पसंद आएगा. जब वह अपने पसंदीदा चेहरों को हकीकत में वो सब करते हुए देखेंगे जैसा आज तक शायद उन्होंने उनको नहीं देखा होगा.

About भास्कर राणा

Avatar of भास्कर राणा
भास्कर वरिष्ठ पत्रकार हैं, पिछले 5 वर्षों से विभिन्न न्यूज़ संस्थानों के लिए बतौर लेखक के रूप में अपनी सेवाएं देते हैं. फिलहाल यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए एक फ्रीलांसर के रूप में कार्य कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.