छोटे पर्दे की नागिन का बड़ा खुलासा, बताई आपबीती कहा- ब्रेस्ट को लेकर उनसे पूछे गए ‘घटिया’ सवाल

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच या बॉडी शेमिंग को लेकर अक्सर ही खुलासे होते रहते हैं. वहीं टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है, वहां भी एक्ट्रेसेस को अपने शुरुआती करियर में इन सबका सामना करना पड़ा है. इस बीच ‘नागिन’ फेम सायंतनी घोष ने हैरान करने वाला खुलासा किया हैं.

उन्‍होंने अपने साथ हुई बॉडी शेमिंग से जुड़ा चौंकाने वाला राज खोला हैं. जिससे उनके फैंस का भी गु’स्सा फूट पड़ा है.

Sayantani Ghosh

बता दें कि सायंतनी घोष ने बताया है कि उनसे उनका ब्रेस्ट साइज पूछा गया था. उन्‍होंने बताया कि उनसे यह सवाल करने वाले लोग कोई बड़ी उम्र के नहीं, बल्कि टीनेजर्स थे.

एक्ट्रेस कहती हैं कि यह सब सुनकर उनका दिमाग खराब हो जाता था. वह नहीं समझ पाती थी कि उनके साथ आखिर ये क्‍या हो रहा है. इस सब का उन पर गहरा असर पड़ा था.

वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर सायंतनी घोष ने एक नोट शेयर करते हुए इस मामले की जानकारी दी हैं. उन्होंने बताया था कि उनसे एक शख्स ने ब्रेस्ट साइज पूछा.

लेकिन उन्होंने इस बार बिना कुछ सोचे और डरे तुरंत जवाब दिया. जिसके बाद यह सब चीजें थोड़ी ठीक हुई. सायंतनी ने कहा कि अपने साथ हो रही हर बुरी चीज के बारे में हमें खुलकर बात करनी चाहिए फिर चाहे बात बॉडी शेमिंग ही क्यों न हो.

उन्‍होंने यह भी कहा कि उन्हें समझ नहीं आता है कि आखिर फीमेल ब्रेस्ट साइज जानने में मर्दों को इतनी दिलचस्पी क्यों होती है. इतना ही नहीं कुछ तो लड़कियां भी यह सब बातें करती नज़र आती हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.