मीडिया पर भड़के तेजप्रताप यादव , बोले- औकात नहीं है तुम लोगों की….नरेंद्र मोदी क्या कर रहे हैं वो भी तो दिखाओ

बिहार की राजनीति में मजबूत पकड़ रखने वाले सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव मीडिया पर भड़कते हुए नजर आए. तेजप्रताप ने बिहार के पत्रकारों पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देते हुए फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि मीडिया और पत्रकारों द्वारा लालू परिवार को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने मीडिया पर लालू परिवार को घेरने के आरोप भी लगाए.

तेजप्रताप ने मीडिया पर तीखा हमला करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी क्या कर रहे हैं यह भी देश को दिखाओ. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को घेरने की किसी की औकात नहीं है. सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मीडिया पर भड़के तेजप्रताप

वायरल वीडियो में मीडिया पर भड़कते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि तुम लोग यहां जो नौटंकी करने लगे हो ना, तुम लोगों पर हम पीआईएल दाखिल करेंगे. इतना ही नहीं साथ ही मानहानि का मुकदमा भी ठोकेगें.

Tej Pratap Yadav

उन्होंने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि हम लोग छोड़ देते हैं इसीलिए…. मेरे पिताजी लालूप्रसाद यादव के बारे में चारा घोटाला… क्या है चारा घोटाला बताएयेगा? तेजप्रताप अपने पिताजी की तरह सख्त तेवर में बोलते हुए नजर आ रहे है.

वीडियो में उन्होंने आगे कहा कि तुम लोग सब को बैठा कर डिबेट करवाते हो तमाशा और नौटंकी करवाते हो… और नरेंद्र मोदी जी क्या कर रहे हैं? आज नीतीश जी क्या कर रहे हैं, सुशील मोदी जी क्या कर रहे हैं वह सब भी तो दिखाइये न.

उन्होंने सुशील मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन पर फोकस क्यों नहीं कर रहे है उनका बड़ा–बड़ा मॉल बन रहा है वो सब क्यों नहीं दिखाते हो? नीतीश कुमार तो ह’त्या करके सीएम की गद्दी पर बैठे है उसे क्यों नहीं दिखाते हो?

बोले औकात नहीं है तुम लोगों की..

उन्होंने कहा कि तुम लोग पिताजी को घेरते हो..औकात नहीं है तुम लोगों की उनको घेरने की. उन्होंने कहा कि बिहार की मीडिया चंद पैसों के लिए अपना इमान बेच चुकी है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

एक फेसबुक यूजर ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उफ ये गुस्सा… गुस्सा न मानो उनका ताज ही है, हर समय उनके सिर पर सवार रहता है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने लिखा कि भाई का मूड बहुत खराब है, न सत्ता में चारा दिख रहा है न ही जीवन में.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *