Amitabh की नातिन Navya Naveli पर मामा Abhishek Bachchan ने दिया रिएक्ट, जानिए क्या है वजह

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इन दिनों इन्टरनेट पर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। आप को लग रहा होगा की नव्या कोई फिल्म साइन कर रही है। लेकीन ऐसी कोई बात नही है, जी नहीं, नव्या ने कोई फिल्म साइन नहीं की है और ना ही वो बॉलीवुड में डेब्यू करन रहीं हैं, बल्कि उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जो इन दिनो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।  दरअसल,23 साल की नव्या की लेटेस्ट फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है।

नव्या हमेशा से ही किसी ना किसी वजह से फैंस की नजरो में छाई रहती हैं। उनकी तस्वीरें और उनकी बातें, फैंस का ध्यान उनकी तरफ खींचते रहते हैं। अब नव्या ने एक बार फिर एक तस्वीर में अपने सिर के सफेद बाल फ्लॉन्ट किए है लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे है।

नव्या ने खूबसूरती से फ्लॉन्ट किए सिर के सफेद बाल

बेबी पिंक साड़ी में सजी हुई नव्या ने बालकनी में खड़े होकर अपनी ये फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह साइड पोज में अपने सफेद बालों को दिखाती नजर आ रही हैं। नव्या ने इस फोटो के केप्शन में लिखा ‘मेरे सफेद बाल’। नव्या की इस पोस्ट पर मामा अभ‍िषेक बच्चन ने र्रीएक्ट किया है।

Navya
image source: google

अभिषेक ने अपनी भांजी को क्यूट बताते हुए इमोजी शेयर की है। इसके अलावा बी- टाउन से जोया अख्तर और सिकंदर खेर ने हार्ट इमोजी के साथ उन्हें ब्यूटीफुल कहा है।

नव्या के फैंस भी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है ‘खूबसूरत और ग्रेसफुल लग रही हैं । ‘वही अन्य एक युजर ने कमेंट किया ‘Wow क्या स्टन‍िंग लुक है। ‘एक यूजर नव्या के इस लुक से कुछ ज्यादा ही इंप्रेस्ड हो कर लिखा ‘दुन‍िया की सारी खूबसूरत और ग्लैमर एक तरफ और साड़ी में आप एक तरफ।

‘कुछ युजर्स ने नव्या को एंजेल तो किसी ने उनकी स्माइल को ‘मिलियन डॉलर स्माइल’ कहते हुए कॉम्प्लीमेंट किया है।
जल्द ही पिता के बिज़नेस को ज्वाइन करने वाली हैं नव्या

आपको याद होगा की पिछले दिनों नव्या, अपने नाना अमिताभ के एक पोस्ट की कारण भी चर्चा में रही थीं। अमिताभ ने व्हाइट हूडी में अपनी एक फोटो शेयर की थी, और नव्या ने उन्हें पूछा था ‘हूडी मिल सकती है क्या’ । लेकीन नाना अमिताभ ने सोशल मीड‍िया पर कुछ रिप्लाय नही किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

नव्या बीते महीने दिसंबर में दिल्ली में अपने पापा न‍िख‍िल नंदा संग वक्त ब‍िताया था। उस दौरान उन्होंने दिल्ली की सर्दी की झलक दिखाते हुए कुछ तस्वीरें भी साझा की थी। नव्या के पिता निखिल नंदा एक जाने-माने बिज़नसमैन हैं। नव्या जल्द ही अपने पिता का बिजनेस जॉईन करेगी।

नव्या ने में फोरडम यूनिवर्सिटी से डिजिटल टेक्नोलॉजी और यूएक्स डिज़ाइन की पढ़ाई की है । वहीं, नव्या आरा हेल्थ नामक एक हेल्थकेयर कंपनी की को-फाउंडर भी हैं। इसके अलावा नव्या ने नवेली नाम से एक प्रोजेक्ट भी लॉन्च किया है जो देश में जेंडर इक्वालिटी के ऊपर काम करेगा।

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.