समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का अब तक का सबसे बड़ा आरोप, कहा- 15 करोड़ की पार्टी…

महाराष्ट्र में क्रूज ड्रग्स मामले से सूबे के मंत्री नवाब मलिक और एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच शुरू हुई लड़ा’ई थमने का नाम ही नहीं ले रही है. सूबे की उद्धव सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगा रहे है. इसी कड़ी में मंगलवार को एक बार फिर से प्रेम कॉन्फ्रेंस करके नवाब मलिक ने वानखेड़े पर बड़ा आरोप लगाया है.

नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े जो जूते पहनते है जो 2 लाख की कीमत के होते है, इतना ही नहीं उनकी शर्ट की कीमत भी 50 हजार रूपये से ज्यादा होती हैं.

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर दागे नए आ’रोप

एनसीपी नेता ने आगे कहा कि साल 2020 में एनसीबी ने वानखेड़े के आने के बाद एक केस दायर किया. इस मामले में सारा अली खान को हाजिर कराया गया, इसी मामले के तहत श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को बुलाया गया, यहां तक की सारी फिल्म इंडस्ट्री को उस मामले के तहत बुलाया गया.

nawab

उन्होंने आगे कहा कि लेकिन आज तक यह मामला बंद नहीं हुआ है और ना ही इसमें चार्जशीट दाखिल की गई. ऐसा क्या खास है कि पिछले 14 महीने के भीतर भी यह केस बंद नहीं हो सका. इसी मामले के तहत हजारों करोड़ रूपये वसूले गए है. मालदीप में यह उगाही हुई.

मलिक ने कहा कि हमने मालदीप और दुबई की दो तस्वीरें डाली हैं. यह कहते हुए बच निकलना कि मैं कभी भी दुबई नहीं गया, दुबई तो मेरी बहन गई थी. आप मालदीप गए थे, यह दौरा आसान नहीं था. जब इतने लोग जाएंगे तो खर्चा तो 20-30 लाख का आता ही हैं. मेरी मांग है कि एनसीबी की विजिलांस टीम द्वारा इसकी जांच की जाए.

उन्होंने आगे कहा कि टीवी पर बयान देने के लिए बहुत सारे अधिकारी आते है, लेकिन किसी भी अधिकारी का शर्त हजार-500 से अधिक महंगा नहीं होता हैं.

वानखेड़े के एक सवाल का जवाब देते हुए मलिक ने उन पर आरोप लगाया कि 2-2 लाख रुपये की कीमत होती है लुई वेटॉन के जूते की, जूते बदलते रहते हैं. आप देखे सकते है कि बरबरी के शर्ट 50 हजार से ऊपर शुरू होते है जबकि टीशर्ट की कीमत भी 30 हजार रुपये से शुरू होती है.

नवाब मलिक ने दावा करते हुए कहा कि वानखेड़े जो ट्राउजर पहनते है वो लाखों की कीमत वाले होते हैं. जबकि शर्ट की कीमत भी 70 हजार रुपये से अधिक रहती है. वानखेड़े जो घड़ी पहनते है वो 25 से 50 लाख रुपये की होती हैं.

फडणवीस ने किया पलटवार

नवाब ने कहा कि सारी कार्रवाई सरकार को बदनाम करने के लिए की जा रही है, हम साफ तौर पर कह सकते है कि अगली बारी अनिल परब जी की है. देशमुख जी को गिर;फ्तार किया गया है ताकि नेताओं को ड’राया जा सके.

वहीं फडणवीस ने एनसीपी नेता को आड़े हाथों लेते हुए उन पर आरोप लगाते हुए पूछ कि 4 सीजन होटल में लगातार पार्टी का आयोजन हुआ, उस पार्टी का आयोजक कौन था? उस पार्टी में एक-एक टेबल की कीमत 15 लाख रूपये थी, जबकि रातभर जश्न मनाया गया. इन 15-15 करोड़ रुपये की पार्टी का आयोजक कौन था, बताइए पूरा देश जानना चाहता हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.