TMC सांसद नुसरत जहाँ ने पहली बार खुल कर बात की अपने रिलेशनशिप पर, कहा ये बच्चा भी…

पिछले महीने ही टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने एक बेटे को जन्म दिया है. इसके बाद से ही बच्चे के पिता के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा चल रही है. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने जहां से उनके बच्चे के पिता का नाम पूछा. सोशल मीडिया के साथ-साथ मीडिया में भी इसे लेकर चर्चा होती रही है.

इसी बीच नुसरत जहां मां बनने के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आई. कोलकाता में एक सैलून की ओपनिंग के दौरान उनकी पहली पब्लिक अपीयरेंस हुई. इस दौरान जहां से उनके बेटर हाफ को लेकर सवाल किया गया जिस पर वो काफी भड़’क गई.

रिपोर्टर के सवाल पर आ’ग-बबूला हुई नुसरत

सैलून की ओपनिंग के दौरान नुसरत जहां से एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि उनके पति/लाइफ पार्टनर कौन हैं. रिपोर्टर के इस सवाल पर नुसरत भड़’क उठी. गुस्सा’ई नुसरत ने कहा कि यह बेहद ही सिंपल तरीका है किसी भी महिला के चरित्र पर कीच’ड़ उछालने का, यह पूछकर की बच्चे का पिता कौन हैं.

nusrat jah 1

उन्होंने कहा कि बच्चे के पिता को जानकरी है कि वो उसका पिता है. हम लोग साथ में अपने पैरेंटहुड को काफी एन्जॉय कर रहे है. उन्होंने आगे कहा कि मैं और यश एक साथ काफी अच्छा समय बिता रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नुसरत ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है. बता दें कि बेटे के नाम का खुलासा खुद नुसरत ने किया. उन्होंने बच्चे का नाम बताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि मदरहुड एक ग्रेट फीलिंग होती हैं.

यह जीवन की एक नई शुरुआत है, यह एक नया जीवन है. वहीं बच्चे का नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उसके पिता का नाम अभिनेता यश दासगुप्ता बताया जा रहा है.

बता दें कि यश एक बंगाली अभिनेता और बीजेपी नेता है. आपको बता दें कि नुसरत के मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर यश दासगुप्ता ने ही साक्षा की थी. इसके आलावा यश ने ही उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया था और वो पुरे टाइम नुसरत के साथ थे.

वहीं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद यश नुसरत और उनकी बच्चे को अपनी घर में लेकर गए थे. गौरतलब है कि अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलग हो गई है.

उनका रिश्ता उस समय सुर्ख़ियों में रहा था जब नुसरत ने निखिल से अलग होने की घोषणा करके सबको हैरान कर दिया था. इसके साथ ही नुसरत ने बताया था कि उन्हें निखिल से तलाक लेने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उनकी शादी तुर्की कानून के हिसाब से हुई थी जो भारतीय कानून के हिसाब से वैध नहीं हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *