ओला इलेक्ट्रिक के इलेक्ट्रिक स्कूटर की सेल शुरू, अब सिर्फ इतनी की EMI में घर ले आए Ola S1 और Ola S1 Pro

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लोगों में बढ़ रहा है. अगर आप भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों की मा’र से बचने के के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे है तो Ola Electric आपके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आई है. ओला ने हाल ही में इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट में अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है.

अब अपने स्कूटर को ज्यादा से ज्यादा लोगों की पहुंच में लाने के लिए Ola Electric ने इस पर ईएमआई स्कीम शुरू की है. इसके लिए कंपनी ने देश के कुछ बड़े और प्रमुख बैंकों के साथ साझेदारी की सारी फॉर्मेलिटी पूरी कर ली है. यह बैंक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फाइनेंस सुविधा उपलब्ध कराएंगे.

अब ओला के स्कूटरों पर फाइनेंस सुविधा

कई प्रमुख बैंक और फाइनेंस कंपनियों के साथ ओला ने यह साझेदारी की है जिसमें HDFC, आईसीआईसीआई, कोटक महिंद्रा प्राइम, टाटा कैपिटल, बैंक ऑफ़ बरोड़ा, IDFC First Bank और Yes Bank जैसे प्रमुख नाम भी शामिल हैं.

Ola S1 and pro

ओला ने हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 और Ola S1 Pro को लॉन्च किया है, इनकी बिक्री 8 सितंबर से शुरू होने जा रही हैं.

इन इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ईएमआई सुविधा शुरू करने की घोषणा करते हुए ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य मार्केटिंग ऑफिसर वरुण दुबे ने कहा कि हमने सभी प्रमुख बैंक और फाइनेंस कंपनियों के साथ इसे लेकर करार किया है.

इन स्कूटर की फाईनेंस प्रोसेस कई बैंकों के साथ 8 सितंबर से ही शुरू हो जाएगा. वहीं कुछ ही दिनों के अन्दर सभी बैंकों के साथ फाइनेंस प्रोसेस शुरू कर दी जाएगी.

क्या हैं कीमत? कितनी होगी मंथली ईएमआई?

वरुण दुबे ने बताया कि ग्राहक ऑनलाइन स्कूटर खरीद सकते है और उन्हें इसी दौरान स्कूटर और फाइनेंस प्रोसेस की पूरी जानकारी दी जाएगी. वो अपने बजट के मुताबिक फाइनेंस सुविधा का चुनाव कर सकते है. हमारे पास कई आकर्षक फाइनेंस विकल्प मौजूद है.

उन्होंने बताया कि ग्राहक सिर्फ 2,999 रुपये मंथली ईएमआई के साथ इस स्कूटर को घर लेकर जा सकते हैं. आपको बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक ने Ola S1 की कीमत 85,099 रुपये तय की है जबकि इसके दुसरे मॉडल Ola S1 प्रो की कीमत 1.10 लाख रुपये है.

इसके साथ ही कंपनी द्वारा फिक्स की गई कीमत पर केंद्र सरकार द्वारा दी जा रही सब्सिडी और दिल्ली सरकार की द्वारा दी जा रही सब्सिडी को शामिल किया गया है.

Ola S1 और Ola S1 pro की खास बातें

इस स्कूटर में ओला इलेक्ट्रिक ने 3.9 kWh क्षमता के साथ बैटरी पैक दिया है. इसके आलावा इसमें इलेक्ट्रिक मोटर 8.5 kW का पावर जनरेट करने की क्षमता रखती है.

स्कूटर को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे फुल चार्ज करने में 6 घंटे का समय लगेगा. इतना ही नहीं इसे सुपर चार्ज का उपयोग करते हुए सिर्फ 18 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है.

कंपनी का दावा है कि उनका यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद करीब 180 किलोमीटर से 190 किलोमीटर तक का सफर तय करेगा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *