ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा की ज़िन्दगी का दूसरा बड़ा सपना पूरा, ट्वीट कर दी जानकारी

टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए एथलिटिक्स में पहला गोल्ड मेडल जीतने वाले भारतीय भला फेंक खिलाडी ने अपना एक और सपना पूरा कर लिया है. इसकी जानकारी खुद नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करके दी है. आपको बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में जब नीरज ने भारत को गोल्ड मेडल दिलाया तो उन्होंने बताया था कि देश के लिए गोल्ड जीतना उनका सपना था.

वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने एक दूसरे सपने के पूरा होने की जानकारी शेयर की है. दरअसल स्टार खिलाडी नीरज चोपड़ा का दूसरा सबसे बड़ा सपना था कि वो अपने माता-पिता को प्लेन में बैठाएं. जिसे नीरज ने पूरा कर दिया है.

नीरज चोपड़ा का दूसरा सपना हुआ पूरा

इसकी जानकारी नीरज चोपड़ा ने ट्विटर पर दी. उन्होंने एक ट्वीट में बताया कि आज उन्होंने अपनी जिंदगी का एक सपना पूरा कर लिया है. उन्होंने लिखा कि आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया.

boss niraj

इसके साथ ही उन्होंने लोगों का आभार व्यक्त करते हुए लिखा कि सभी की दुआ और आशिर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा. बता दें कि नीरज ने टोक्यो ओलंपिक में भारत को एथलेटिक्‍स इतिहास पहला गोल्ड मेडल 87.59 मीटर तक भाला फेंककर दिलाया था.

भारत की झोली में गोल्ड मेडल डालने वाले नीरज आज देश के सबसे लोकप्रिय शख्सियतों में से एक है. खेल की दुनिया में धमाल मचने वाले नीरज अब जल्द ही विज्ञापन की दुनिया में छाने की तैयार है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीरज कई विज्ञापनों पर काम कर रहे है और यह ऐड जल्द ही आपको टीवी व अन्य जगह देखने को मिलेंगे. बताया जा रहा है कि हर विज्ञापन के लिए नीरज 1 से 5 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं.

वहीं गोल्ड मेडल जीतने से पहले तक एथलीट को बहुत कम विज्ञापन मिलते थे लेकिन अब उनकी लोकप्रयिता बढ़ गई है जिससे वो विज्ञापन कंपनियों की पहली पसंद बन गए है.

niraj chopdaa

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीरज विज्ञापन की दुनिया में कई स्टार्स को पीछे छोड़ चुके है. वो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के करीब पहुंच चुके है.

नीरज चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के भी काफी करीब है और उन्हें यहां खूब पसंद किया जाता है. फैंस लगातार उन्हें लेकर ट्वीट करते रहते है.

भारत के भाला फेंक खिलाड़ी नीरज अपने शानदार खेल के आलावा अपने लुक्स और पर्सनालिटी को लेकर भी अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है. उन्होंने कई बार इंटरव्यू के दौरान अंग्रेजी में पूछे गए सवालों के जवाब हिंदी में दिये है. वो हमेशा ही भारतीय मातृभाषा को सर्वोपरि रखते नजर आए.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.