भंडारे में गरम पूड़ी को लेकर हुआ विवा’द, इसके बाद दो पक्षों में दे दनादन

उत्तर प्रदेश के अलीगढ से एक बेहद ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि शनिवार को शहर के रोरवर इलाके के जलालपुर में एक भंडारे का आयोजन हुआ था जिसमें गरम पूड़ी मांगने पर दो पक्षों में विवा’द छिड़ गया. इतना ही नहीं मामला इतना ज्यादा बिगड़ गया कि दोनों पक्षों में पथराव की स्थिति बन गई और मौके पर स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को आना पड़ा.

वहीं इस घट’ना के दौरान तीन लोग घाय’ल हो गए. इस मामले को लेकर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार शुक्रवार की शाम थाना क्षेत्र के जलालपुर डेरी वाली गली में एक भंडारे का आयोजन किया गया था.

गर्म पूड़ी मांगने पर विवा’द

इसी दौरान भंडारे में दीपक नाम का एक शख्स प्रसाद ग्रहण करने के लिए पहुंचा. दीपक ने गर्म पूड़ी की डिमांड रखी, उसने हलवाई से कहा कि उसे गर्म पूड़ी दी जाए.

bhandara

इसी दौरान वहां पहले से मौजूद एक शख्स ने दीपक ने कहा कि तुम भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने आए हो या फिर शादी की दावत उड़ाने के लिए आए हो.

इसी के बाद दोनों में कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते वो आपस में बहस करने लगा. कुछ ही देर में दोनों युवकों में झगडा शुरू हो गया और बात हाथापाई पर पहुंच गई.

हालांकि आसपास मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे मामले को शांत करा दिया. लेकिन शनिवार की सुबह फिर से मामले ने तूल पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि शनिवार को जब दीपक का बेटा घर से दूध लेने के लिए निकला तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने उस पर तीखी टिप्पणी कर दी.

दोनों पक्षों में हुआ पथ’राव

इतना ही नहीं जब दीपक के बेटे ने इसका विरो’ध किया और उसके साथ मा’रपी’ट की गई. दीपक के साथ हुई मा’रपी’ट की भनक जब दीपक और उसके पक्ष के लोगों को लगी तो वो भड़क उठे.

इसके बाद दोनों पक्षों में पथ’राव शुरू हो गया. खबरों के अनुसार प’थराव में दोनों पक्षों से बंटी, गोल्डन व सुरेश घा’यल हुए है. पुलिस ने घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है, जहां उनका इलाज अभी तक जारी है. वहीं पुलिस ने इस मामले में दीपक पक्ष के सुरेश, सुनील, भोला और गोल्डन के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *