आमिर खान ने खोला राज, कभी पी जाते थे पूरी बोतल और अब शराब को हाथ तक नहीं लगाते, बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अक्‍सर ही चर्चा में रहते है, लेकिन उन से जुड़ी कुछ बातें ज्‍यादातर लोग नहीं जानते है. बता दें कि आमिर खान शराब को हाथ तक नहीं लगाते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि एक्‍टर हमेशा से ही शराब से दूरी बनाए हुए है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक वक्‍त आमिर काफी बड़े शरा’बी रहे है और यह उन्‍होंने खुद बताया है. आमिर खान की मानें तो पहले वो खास मौके पर शराब का सेवन किया करते थे लेकिन अब वह इसे पूरी तरह छोड चुके है.

Aamir Khan drink

हाल ही में एक्टर ने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में धर्म, आध्यात्मिकता और शराब समेत कई चीजों को लेकर अपनी बात रखी.

इस दौरान खुद के अनुभव शेयर करते हुए आमिर खान ने कहा कि मैं कभी-कभी पीता था, पर अब पूरी तरह छोड चुका हूँ. कुछ लोग दो पेग लगाते है और रूक जाते हैं. लेकिन मैं ऐसे लोगों में से नहीं था जो नियमित रूप से शराब पीते हैं.

उन्‍होंने बताया कि लेकिन मैं जब भी पीता था, पूरी बोतल खत्म कर जाता था. एक्टर ने कहा कि मुझे लगता था ये ठीक नहीं है. आप जब नशे में होते हैं तो ऐसी कई बातें कर देते है जिनके लिए बाद में पछतावा होता है.

हालांकि मेरे साथ ऐसा कभी कुछ नहीं हुआ. लेकिन अपने नियंत्रण में नहीं होना और शराब के वस में हो जाना मेरे लिए अच्छा नहीं था. आमिर ने बताया कि वह अध्यात्म से जुड़ेे हुए है और मैं अपने तरीके से खुद को आध्यात्मिक भी मानता हूं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.