दुबई में इस चाय बेचने वाले भारतीय की किस्‍मत चमकी, रातों-रात बने 20 करोड़ के मालिक

एक पुरानी कहावत है कि ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है. यह कहावत एक बार फिर से चरितार्थ हुई है, यूएई में एक चाय बेचने वाले भारतीय की किस्‍मत चमकी और ऊपर वाला उस पर कुछ इस तरह मेहरबान हुआ कि वह शख्‍स चाय बेचने वाले से 20 करोड़ का मालिक बन बैठा.

कैसे बना 20 करोड़ रुपये का मालिक?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान के डूंगरपुर के रहने वाले राम मीणा बुंबई चाय बेचते थे, वह हाल ही में दुबई में गए और वहां रसोइए का काम करने लगे.

Rama Meena Dubai

उन्हें दुबई में रसोइये की नौकरी मिली थी और इसी बीच उनकी किस्मत ऐसी चमकी है कि वो एक ही झटके में 20 करोड़ रुपये के मालिक बन बैठै. दरअसल राम मीणा ने 20 करोड़ रुपये की लॉटरी जीत ली है.

खबरों के अनुसार पिछले दिनों दुबई में घर जाते वक्‍त उन्होंने एक लॉटरी का टिकट 700 भारतीय रुपये में खरीद लिया था, इसके बाद एक दिन उन्‍हें अचानक फोन आया कि उन्‍हें एक करोड़ दिरहम की लॉटरी लगी है.

आपको बता दें कि यह रकम भारतीय मुद्रा में करीब 20 करोड़ रुपये हैं. वहीं फोन पर इतनी बड़ी राशि की लॉटरी जीतने की खबर सुनकर रामा के तो होश ही उड़ गए. रामा यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि उन्‍होंने 20 करोड़ की लॉटरी जीत ली हैं.

47 साल के राम मीणा और उनका परिवार लॉटरी में इतनी बड़ी रकम जीतने से काफी खुश है. बता दें कि उनके परिवार में माता-पिता, पत्नी और 4 बेटियां व एक बेटा है.

राम ने कहा कि वो जल्द ही इमानी राशि लेकर अपने वतन और गांव लौटेंगे और परिवार का कर्ज चुका परिवार को अच्छा जीवन देने का प्रयास करेंगे.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.