असदुद्दीन ओवैसी ने आर्यन के लिए कह दी ऐसी बात, भड़क उठे शाहरुख़ ख़ान के फैंस

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव सर पर आ चूका है, अगले साल की शुरुआत में ही विधानसभा चुनाव होने वाले है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल इस चुनावी दंगल को जीतने में जुटे हुए है. इसी कड़ी में एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी भी अपना पूरा जोर लगाते हुए नजर आ रहे है. इसी कम्र में उन्होंने रविवार को गाजियाबाद के मसूरी में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया.

अपने संबोधन में असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र और सूबे की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हम’ले किये. ओवैसी ने कहा कि जब भी देश मुश्किल हालातों का सामना कर रहा होता है तो हमारे प्रधानमंत्री गहरी नींद में सो जाते हैं लेकिन जैसे ही चुनाव पास आते है पीएम मोदी की नींद खुल जाती है.

असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान

इसके बाद तो पीएम मोदी कई नई-नई योजनाएं लेकर लोगों को लुभाने का प्रयास करने आ जाते है. इसके साथ ही उन्होंने इशारों-इशारों में मसूरी के बसपा विधायक असलम चौधरी को भी निशाने पर लिया.

owaisi

उन्होंने कहा कि असलम चौधरी होश में आ जाओ. जिस तरह से वो इस्लाम को बदनाम करने के प्रयासों में जुटे हुए है, उन्हें इसका जवाब जनता इस बार के चुनाव में मुंहतोड़ देगी.

अपने संबोधन के दौरान ओवैसी ने ड्र’ग्स मामले को लेकर मुंबई के आर्थर रोड जे’ल में बंद सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का नाम लिया बिना ही एक उन पर एक बयान दिया.

ओवैसी ने कहा कि मुझे से लगातार कहा जा रहा है कि मैं फिल्म सुपरस्टार के बेटे के लिए आवाज़ उठाऊ, लेकिन मैं उनकी बात करूँगा जो गरीब है. ओवैसी ने आगे कहा कि यूपी की जे’लों में जो 27% गरीब मुसलमान बंद है उनके बारे में कौन बात करेगा.

Aryan Khan 1

एक सुपरस्टार के बेटे के बारे में तो हर कोई बोल रहा है लेकिन कोई गरीब और पीड़ि’त मुसलमानों के बारे में क्यों नहीं बोलता है. आपको बता दें कि शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन बीते कई दिनों से जे’ल की सलाखों के पीछे कैद है और उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है.

कल जमानत याचिका पर सुनवाई

इस बीच कई बड़े स्टार और राजनेताओं ने भी शाहरुख़ खान का समर्थन किया. शाहरुख़ खान और उनके बेटे आर्यन खान को कई लोगों का समर्थन मिल रहा है. सोशल मीडिया पर भी भारी तदात में लोग शाहरुख़ का साथ लेते हुए नजर आ रहे है.

बता दें कि आर्यन खान की जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर को सुनवाई होने वाली है. वहीं इससे पहले उनकी जमानत पर दो बार सुनवाई हो चुकी है लेकिन उन्हें अब तक जमानत नहीं मिल पाई है. उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें कल होने वाली सुनवाई में बेल मिल सकती हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.