पत्नी ने सुहागरात का VIDEO वायरल करने की धमकी देकर मांगे 10 लाख, केस दर्ज

भोपाल: एक नर्स ने अपने आपको सिंगल बताकर एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती की, इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गयी और फिर बात शादी तक जा पहुंची. दोनों की शादी भी हुई, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उसने अपने पति पर एक आरोप लगाकर उसे जेल भिजवा दिया.

इस नर्स ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि इसने अपने आपको IAS अफसर बता उससे दोस्ती की और उसके बाद शादी कर ली. हालांकि मामले की छानबीन के दौरान पता चला है कि ये नर्स भी पहले से शादीशुदा है और एक बच्ची की मां भी है.

सुहागरात के VIDEO वायरल कराने की धम’की दी

पति ज़मानत के बाद जेल से रिहा हुआ तो मामला तलाक तक पहुँच गया. इसके बाद पति द्वारा बताया गया के तलाक़ को लेकर उसे भोपाल बुलाया गया और उससे नर्स ने 10 लाख रुपए की मांग की, नहीं देने पर सुहागरात का VIDEO वायरल करने की धमकी दे रही है.

Suhagrat ka video

भास्कर की खबर के अनुसार, इस नर्स ने अपने पति की बैंक पासबुक और दस्तावेज छीन कर अपने पास रख लिए है. कोर्ट के आदेश पर इस मामले में पुलिस ने आरोपी नर्स समेत 6 अन्य लोगों पर भी FIR दर्ज की है.

इन्हें बनाया गया आरोपी

रानी रैकवार, मूल निवासी विदिशा, वर्तमान राजहर्ष कॉलोनी, भोपाल कुसुम रैकवार, रानी की मां, मौली रैकवार, रानी की बहन, प्रेम सिंह दांगी, रानी का पहला पति, नर्स भारती कटिया, नरसिंहपुर की रहने वाली, पहलवान रघुवंशी, विदिशा का रहने वाला है.

इस नर्स ने अपने पति को धमकी दी थी के हमारी सुहागरात के कुछ VIDEO हैं जिन्हें इंटरनेट पर डालकर तुम्हें साइबर क्रा’इम और बला’त्का’र के केस में फंसा दूंगी, फरियादी के अनुसार उस समय इस नर्स रानी के साथ उसकी मां, बहन, प्रेम ठाकुर, पहलवान रघुवंशी और एक पुलिसवाला भी मौजूद था.

About भास्कर राणा

Avatar of भास्कर राणा
भास्कर वरिष्ठ पत्रकार हैं, पिछले 5 वर्षों से विभिन्न न्यूज़ संस्थानों के लिए बतौर लेखक के रूप में अपनी सेवाएं देते हैं. फिलहाल यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए एक फ्रीलांसर के रूप में कार्य कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.