उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी T-Shirt जिसे देख हैरान हुए लोग, जिस पर लिखा था- जावेद अख्तर की..

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए हर दिन नए नए पोस्ट शेयर करती हैं। हाल ही में उर्फी कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियं में आ गई हैं। उर्फी जावेद को उनके नाम से भी ज्यादा उनकी अटपटी ड्रेसेस के लिए पहचाना जाता है।

वैसे बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी अपनी ड्रेसेस खुद ही अपने लिए डिजाइन करती हैं। उनकी हर ड्रेस भी हर बार कुछ हटकर ही होती हैं। अब इन दिनों भी उफीॅ ने ऐसा ही किया है। दरअसल, इस समय उर्फी जावेद का कोई रिविलिंग बोडीकाॅन ड्रेस या कोई बिकिनी ड्रेस चर्चा का विषय नहीं बल्कि चर्चा में उनकी टी-शर्ट है।

उर्फी जावेद को कहा जाता है जावेद अख्तर की पोती

जी हां, इस बार उर्फी जावेद ने की शर्ट धारण की है और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में सभी की सबसे पहली नजर उनकी टी-शर्ट पर ही जाती है। इस टी-शर्ट पर उन्होंने एक स्लोगन लिखवाया है और जावेद अख्तर या उनके परिवार से अपने रिश्ते को लेकर पूरी बात का रहस्य खोल दिया है।

Urfi Javed ने पहनी T-Shirt
image source: google

अक्सर फैंस उर्फी जावेद को जावेद अख्तर की पोती ही समझते ह। जावेद अख्तर के परिवार और उर्फी के रिश्तों को लेकर पहले ही बातें साफ हो चुकी हैं लेकिन हाल ही में उर्फी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और उनकी टी-शर्ट पर एक लिखा हुआ था, ‘मैं जावेद की अख्तर की पोती नहीं.’

भगवदगीता थामें स्पॉट हुई उर्फी

उर्फी के इस विडियो के लाइव हो जाने के बाद उनके इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो में उर्फी के हाथ में भगवदगीता को भी नजर आ रही है। हालांकि, इस से पहले भी उर्फी जावेद यह बात क्लियर कर चुकी हैं कि उनका जावेद अख्तर की फैमिली से कोई कनेक्शन नहीं है।

जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने भी उर्फी के बारे में किया खुलासा

जब इन बातों की चर्चाएं बाॅलीवुड के शहर में जोर-शोर से हो रही थी तो उसी वक्त जावेद अख्तर की पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा शबाना आजमी ने भी कह दिया था हमारा उर्फी जावेद से कोई लेना-देना नहीं हैं। अफवाहों और झूठ को फैलाना बंद कीजिए। आपको बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थीं लेकिन वह पहले ही हफ्ते घर से बाहर हो गई थीं। इसके अलावा उरफी अपने बेबाक अंदाज और तेजतर्रार अभिनेत्री होने के कारण भी चर्चा में रहती है।

इंस्टाग्राम पर है 2 मिलियन फॉलोअर्स

urfi javed 2
image source: google

फैन फॉलोइंग के मामले में उर्फी कई बडे बडे स्टार्स कोभी पीछे छोड़ती है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बहुत से फेंस को उनका हॉट अवतार पसंद आता है, लेकिन आलोचकों ने उन पर बॉडी दिखाकर फॉलोवर्स बढ़ाने का आरोप भी लगाया।

उर्फी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने 7 साल पहले ही इंडस्ट्री में करियर शुरू कर दिया था। बहुत से सीरियल्स में काम किया, लेकिन मुजे पहचान मिली ही नहीं। उर्फी ने कहा हैं कि इंस्टाग्राम और उनके कपड़ों की वजह से वो लाइमलाइट में आई हैं।

About भास्कर राणा

Avatar of भास्कर राणा
भास्कर वरिष्ठ पत्रकार हैं, पिछले 5 वर्षों से विभिन्न न्यूज़ संस्थानों के लिए बतौर लेखक के रूप में अपनी सेवाएं देते हैं. फिलहाल यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए एक फ्रीलांसर के रूप में कार्य कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.