आपको चौंका देंगे यह फोटो, फ़ोटोग्राफ़र को इसकी उम्मीद नहीं थी, ध्यान से देखिए

क्या आपको नहीं लगता है कि यह जिंदगी बहुत सारे रहस्यों, आश्चर्यों और पहेलियों से भरी होती है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही फोटोज दिखाने जा रहे है जिनके बैकग्राउंड में कुछ ऐसी चीजें स्पॉट की गई जो आपको पहली नजर में हैरान और परेशान कर सकती है. इन तस्वीरों ने फोटोग्राफर को भी चौंका दिया. जब फोटोग्राफर ने यह फोटो ली और इसे ध्यान से देखा तो उन्हें भी खुद की आँखों पर विश्वास नहीं हुआ.

क्या आपको नहीं लगता की यह एक डरावनी सेल्फ़ी है?

कॉलिन्स परिवार के लिए यह रोज की तरह एक सामान्य दिन था. मैकायला अभी-अभी अपनी शॉपिंग फिनिश करके घर आई थी. उन्होंने घर आकर नए खरीदे कपड़ों को पहन कर देखा और ऑनलाइन फोटो पोस्ट कर दी.

second

उन्होंने नए कपड़े पहन कर एक सेल्फ़ी भी ली. लेकिन जैसे ही उन्होंने फोटो को ध्यान से देखा तो उन्हें अपनी अलमारी से कोई अनजान शख्स बाहर झांकता हुआ दिखा.

उससे वो बहुत डर गई और तुरंत रूम से बाहर भाग खड़ी हुई. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बाद में पता चला कि यह शख्स उनकी बहन का नया बॉयफ्रेंड था.

इस नए-नए कपल्स को लगा कि घर पर कोई नही है तो कुछ वक्त अकेले में बिताएया जाए लेकिन उन्हें अंदाजा नहीं था कि मैकायला इतनी जल्दी घर आ जाएगी.

इसे देखने के लिए आपको जरा ध्यान लगाना होगा

यह एक ऐसी तस्वीर है जिसे खिंचवाने वाली लड़की को यह अंदाजा ही नही था कि वो लगभग म’र भी सकती थी. दरअसल लड़की यहां फोटो खिंचवा रही थी वो एक जहरीला सांप था.

sanp

लड़की फोटो लेने की धुन में थी तभी उसकी मां ने अचानक आवाज़ लगाकर बताया कि उसके पीछे पेड़ पर एक जहरीला सांप मौजूद है. तब वो तुरंत जान बचाने के लिए पेड़ से दूर भाग खड़ी हुई.

यह किसी फिल्म का सीन नही है

यह फोटो देखने के बाद आप यही सोचेंगे की काश यह किसी फिल्म का सीन होता लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं है. यह फोटो उस वक्त का हिया जब एक UUM बस नदी में गिर गई थी. इस दुर्घ’टना में कॉलेज में पढ़ने वाले 52 छात्र घाय’ल हो गए थे.

darawna

एक पत्रकार ने दुर्घट’ना स्थल की तस्वीरें ली थी और ऐसी ही एक फोटो में उन्हें जो नजर आया उसे लेकर वो भी हैरान कर गए. इस फोटो ने ए’क्सी’डेंट को और भी भया’नक बना दिया. जब पत्रकार प्रिंट से पहले फोटो चेक कर रहे थे तभी उनकी नजर पुल के नीचे बनी एक अजीब सी आकृति पर पड़ी.

उन्होंने जब फोटो ज़ूम किया तो देखा कि एक शै’तान ए’क्सी’डेंट पर हँस रहा है. इसे लेकर कई लोग यह भी बोल रहे थे कि यह किसी शै’ता’नी ताकत का काम था. इस फोटो से ऐसा डर बना की महीनों तक लोग इधर जाते ही नहीं थे.

फोटो बना फ़ोटोग्राफ़र की मुसीबत

phooto

शादी में आए एक फोटोग्राफर ने एक फोटो ली जिसके चलते उसे केस का सामना करना पड़ा. जी हाँ दरअसल फोटोग्राफर ने दुल्हन की जगह दुल्हन की सहेली राक़ेल स्मिथ की फोटो ले ली थी. जिसके चलते दुल्हन ने उस पर केस कर दिया.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.