शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी गोसावी और सैम डिसूजा की मुलाकात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, मुंबई पुलिस ने समन भेजा

आर्यन खान ड्र’ग्स केस में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही है. इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने पूजा को समन जारी कर दिया है. भास्कर की खबर के अनुसार मुंबई पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले है जिनमें केपी गोसावी और सैम डिसूजा से पूजा की मुलाकात रिकॉर्ड है, इसी के बाद पूजा को तलब किया गया है. कथित तौर पर यह समन पूजा को जबरन वसू’ली के मामले में की जा रही जांच के तहत दिया गया हैं.

मुंबई पुलिस की एक स्पेशल जांच यूनिट (एसआईटी) को केपी गोसावी और सैम डिसूजा से शाहरुख़ खान की मैनेजर पूजा ददलानी की हुई मुलाकात का सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद पूजा का नाम इस मामले में सामने आया है.

पूजा ददलानी को समन

वहीं इससे पहले केपी गोसावी के सहयोगी प्रभाकर सैल ने एक सनसनीखेज दावा किया. सैल के मुताबिक मुंबई के लोअर परेल में गोसावी और सैम डिसूजा ने शाहरुख की मैनेजर पूजा के साथ एक मीटिंग की थी और उससे 18 करोड़ रुपये का सौदा आर्यन खान को छोड़ने के लिए तय किया गया था.

shahrukh

वहीं सैम डिसूजा ने पिछले हफ्ते गिर’फ्तारी से पहले ही बंबई हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर कर जमानत की मांग की थी. सैम ने याचिका में दावा किया था कि वो इस सौदे का हिस्सा नहीं रहे थे, लेकिन यह सच है कि पूजा ददलानी से 50 लाख लिए गए थे.

लेकिन आर्यन खान की गि’रफ्ता’री के बाद पूजा को यह पैसा वापस कर दिया गया था. बताया जा रहा है कि किरण गोसावी के खिलाफ भी मुंबई पुलिस मामला दर्ज कर सकती हैं.

kiran gosavi

एक रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी की विजिलेंस टीम की तरफ से भी पूजा ददलानी को समन जारी किया जा सकता है, पूजा को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जा सकता है. बता दें कि शाहरुख़ खान के लिए पूजा बतौर मैनेजर साल 2012 से काम कर रही हैं.

पूजा ने शाहरुख के बेटे आर्यन खान से जुड़े मामले की हर कोर्ट कार्रवाई में हिस्सा लिया था. आर्यन को मुंबई क्रूज ड्र’ग मामले में 3 अक्टूबर को गि’रफ्ता’र किया गया था. आर्यन को इस मामले में तीन सप्ताह बाद कुछ शर्तों पर जमानत हासिल हुई.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *