VIDEO: एनसीबी के खिलाफ बॉलीवुड में तेज हुए सुर, अब प्रकाश झा बोले- बेचारा बच्चा मुश्किल में फंस गया है

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्र’ग्स मामले में 2 अक्तूबर को एनसीबी ने गिर’फ्तार किया था. मुंबई से गोवा के लिए जा रहे क्रूज में रेव पार्टी में शामिल होने जा रहे आर्यन को क्रूज पर चढ़ने से पहले ही गिर’फ्तार कर लिया गया था. वहीं इस दौरान एनसीबी द्वारा बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद किये गए थे. हालांकि आर्यन के पास कोई ड्र’ग्स नहीं मिला था. आर्यन की जमानत याचिका पर आज मुंबई के सेंशन कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया.

कोर्ट ने आर्यन की जमानत रद्द कर दी है. इसी बीच फिल्म निर्माता प्रकाश झा ने आर्यन को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने आर्यन को राहत न मिलने पर दुख जाहिर किया है.

बेचारा बच्चा- प्रकाश झा

आपको बता दें कि झा से पहले कई बॉलीवुड स्टार शाहरुख और उनके बेटे का समर्थन कर चुके है. ऋतिक रोशन, रवीना टंडन, पूजा भट्ट, मीका सिंह समेत कई बड़े स्टार इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ चुके है.

praksh jha

इसी बीच एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान फिल्म निर्माता ने कहा कि वो इस मामले को लेकर ज्यादा कुछ तो नहीं जानते है लेकिन इतना कह सकते है कि आर्यन एक बड़ी मुश्किल में पड़ चुके है.

प्रकाश झा ने आगे कहा कि मुझे इस बारे में कोई खास जानकारी नहीं है, इसलिए इसे लेकर कमेन्ट नहीं का सकता हूँ. मुझे तो यह जानकरी भी नहीं है कि इस मामले को लेकर कौन-कौन और क्या प्रतिक्रिया दे रहा है. मैंने अभी तक इस बारे में कुछ खास नहीं पढ़ा है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं सिर्फ इतना जानता हूँ वह बेचारा बच्चा, जो कि शाहरुख़ खान का बीटा है, बड़ी मुश्किल में फंस गया हैं. वहीं आपको बता दें कि आर्यन की गिरफ्ता’री के बाद प्रकाश झा से पहले शाहरुख़ को ऋतिक रोशन, रवीना टंडन, पूजा भट्ट का साथ भी मिल चूका है.

jha on aryan

इन हस्तियों ने भी तो’ड़ी चुप्पी

इसके आलावा हंसल मेहता, सुनील शेट्टी, मीका सिंह और सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसी कई बड़ी हस्तियां भी आर्यन के समर्थन में अपनी आवाज़ उठा चुकी हैं.

बता दें कि आर्यन को 7 अक्तूबर को जे’ल भेजा गया था. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने एनसीबी की पूछताज के बाद आर्यन थान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था, मुंबई की आर्थर रोड जे’ल में उन्हें बंद किया गया है.

इस मामले को लेकर 14 अक्तूबर को हुई सुनवाई में कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा था. जिसे 20 अक्तूबर को सुनाते हुए कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका ख़ारिज कर दी. यह चौथा मौका था जब उनकी बेल याचिका को ख़ारिज किया गया है. बताया जा रहा है कि अब शाहरुख़ खान अपने बेटे को सलाखों से बाहर लाने के लिए हाईकोर्ट का रुख कर सकते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *