प्रियंका और निक जोनस के तलाक की खबरों पर प्रियंका चोपड़ा की बड़ी प्रतिक्रिया

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस मनोरंजन जगत के सबसे पॉपुलर कपल हैं. उनके फैंस उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद करते है. लेकिन सोमवार को सोशल मीडिया पर अचानक ही प्रियंका और जोनस के तलाक की खबरें सामने आई. इन खबरों ने उनके फैंस को चौंका दिया. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर प्रियंका और जोनस ट्रेंड करने लगे. प्रियंका और जोनस के फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे.

दरअसल यह खबर उस वक्त शुरू हुई जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने पति का नाम हटा’या. शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम के आगे जोनस शब्द ऐड किया था. इसके साथ ही प्रियंका ने चोपड़ा सरनेम भी ह’टा दिया था.

क्या होने जा रहा है प्रियंका और जोनस का तलाक?

लेकिन अब प्रियंका ने जोनस का नाम ह’टा कर वापस चोपड़ा लिख लिया है जिसके बाद यह दावा किया जाने लगा कि उनके और जोनस के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और दोनों तलाक ले सकते हैं.

nick jonas

सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैलने लगी. वहीं अब प्रियंका की तरफ से एक प्रतिक्रिया मिली है जिसे इन खबरों के बीच एक हिंट के तौर पर देखा जा रहा है.

दरअसल इन अपवाहों के बीच निक जोनस ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका ने यह साफ कर दिया है कि इन अफवाहों में कितना दाम है. निक का यह वीडियो और प्रियंका का कमेंट्स भी खूब वायरल हो रहा हैं.

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर निक जोनस ने एक वीडियो साक्षा किया है. वीडियो में निक जोनस वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में निक को काफी टफ लुक देते हुए देखे जा रहा है. वीडियो के कैप्शन में निक ने लिखा है मंडे मोटिवेशन, चलो इसे हासिल करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने निक के इस वीडियो पर बेहद ही प्यारा कमेंट किया है. इस कॉमेंट के साथ ही उन्होंने साफ कर दिया है कि उनके और निक के बीच सबकुछ ठीक है और वो दोनों तलाक लेने नहीं जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

प्रियंका के इस कमेन्ट ने अफवाहों पर लगाई रोक

प्रियंका चोपड़ा ने अपने कमेन्ट में लिखा, ‘गजब! मैं तुम्हारी बांहों में म’रना चाहती हूं.’ अभिनेत्री ने इसके साथ ही आँखों में प्यार वाला और दिल वाला इमोजी भी लगाया. प्रियंका और जोनस को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच प्रियंका का यह कमेन्ट उनके फैंस को राहत देने वाला रहा है.

priyanka comments

आपको बता दें कि साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने राजस्थान के जोधपुर में शाही अंदाज में शादी की थी. इस दौरान हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज के मुताबिक दोनों एक हुए थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *