VIDEO: आर्यन के साथ सेल्फी में नजर आ रहा यह शख्स कौन हैं? सामने आया पूरा सच, जानकर होगी हैरानी

एक ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की गिर’फ़्तारी की गई थी. आर्यन कि गिरफ्तारी के बाद एक तस्वीर सामने आई जिसे देखकर लोगों को लगा कि यह आर्यन खान की एनसीबी ऑफिस में बैठे हुई तस्वीर हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार यह तस्वीर रेड के ठीक बाद क्लिक कि गई थी. लोगों को लगा कि तस्वीर में नजर आ रहा शख्स NCB का कोई ऑफिसर होगा.

लेकिन इस मामले में NCB ने एक बयान जारी करके साफ कर दिया है कि यह आदमी NCB का अधिकारी या कर्मचारी नहीं है. ऐसे में अब तमाम सवाल उठ रहे है जैसे NCB जहां रेड मार रही है, वहां ये आदमी सेल्फी कैसे ले रहा है.

आखिर कौन हैं आर्यन के साथ मौजूद यह शख्स

NCB के अनुसार यह आदमी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से किसी भी तरह से संबंधित नहीं है, ऐसे में यह रेड के वक्त आर्यन खान के करीब कैसे पहुंचा. आखिर किस तरह की सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. इस तस्वीर के सामने आने के बाद सवाल कई उठ रहे है लेकिन जवाब किसी के पास मौजूद नही था.

aryan khan

आर्यन के साथ नजर आ रहे इस शख्स का नाम किरण गोसावी बताया जा रहा है. NCP नेताओं के अनुसार यह एक प्राइवेट डिटेक्टिव है. गोसावी के खिलाफ 2018 में पुणे में एक धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज है.

गोसावी KPG Dreamz Solutions नाम की एक कंपनी का संचालन करता था. बताया जाता है कि यह कंपनी विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर लोगों को चूना लगाती थी.

गोसावी और इसकी कंपनी से खेल से पर्दा तब उठा जब एक लड़के को इनकी कंपनी ने मलेशिया के एक होटल में नौकरी लगवाने का वादा किया. इसके लिए लड़के से 3.09 लाख रुपए भी लिए गए. जब लड़का मलेशिया पहुंचा तो उसे अहसास हुआ कि उसे ठगा गया है.

मनीष भानुशाली- बीजेपी उपाध्यक्ष

इसके बाद उस युवक ने गोसवी और उसकी कंपनी के खिलाफ पुणे के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. बता दें कि गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है इसके बाद भी NCB ने उसे इस मामले में अपना गवाह बताया हैं.

इस मामले को लेकर कुछ लोगों का लगातार जिक्र हो रहा है जो गिर’फ्तारी के बाद आरो’पियों के साथ नजर आए. इन्हीं में से एक और नाम है मनीष भानुशाली. अरबाज़ मर्चेंट को पकड़कर मनीष ही NCB ऑफिस ले जाते हुए कैमरे में कैद हुए.

बताया जा रहा है कि वो भारतीय जतना पार्टी उपाध्यक्ष हैं. हालांकि इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान उन्होंने खुद को एक कार्यकर्ता बताया. खबरों के अनुसार उन्हीं की इनफॉरमेशन के आधार पर NCB ने क्रूज़ शिप पर यह रेड कि थी.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.