अगर शाम तक वापस नहीं ली गई FIR तो घर में कुत्ता तक नहीं बचेगा

राजस्थान के खेतड़ीनगर में ‘एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी’ वाली कहावत को सच करने वाला मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ ब’दमाशों ने सिंघाना सर्किल स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के मालिक मनीष चौधरी की शॉप पर दोपहर में फायरिं’ग की घ’टना को अंजाम दिया. वहीं जब चौधरी ने मामले की शिकायत पुलिस में थी तो उन्हें धम’कियां दी जाने लगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मनीष चौधरी को शाम को कॉल करके धम’की दी गई. उन से कहा गया कि अगर लोकेश गुर्जर डूमोली के खिलाफ दर्ज एफआईआर उन्होंने वापस नहीं ली तो उनके घर का कुत्ता तक नहीं बचेगा. धम’की भरा फोन आने के बाद से ही पूरा परिवार ड’रा और सह’मा हुआ है.

व्यापारी को दी गई धम’की

वहीं व्यापारी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए व्यापारी की दुकान और घर पर हथि’यारबंद पुलिसकर्मी तैनात किये गए है. बताया जा रहा है कि परिवार इस मामले को लेकर बहुत ड’रा हुआ है.

Rajasthan

मनीष ने इस मामले को लेकर मीडिया से बात करते हुए बताया कि दोपहर के करीब 12 बजे उन्हें एक फोन आया और इससे उन्हें ध’म’काते हुए मुक’दमा वापस लेने के लिए कहा और ऐसा नहीं करने पर जा’न से मा’र देने की धम’की दी गई.

वहीं इस मामले को लेकर थानाधिकारी हरीकृष्ण तंवर ने जानकारी देते हुए कहा कि घट’ना को अं’जाम देने वाली आरो’पियों की गिर’फ्ता’री के लिए कार्रवाई चल रही है. पुलिस हर संभव जगहों पर दबिश दे रही है.

राजस्थान पुलिस और साइबर सेल की टीमें इस ममाले में कार्रवाई कर रहे है. खेतड़ी डीएसपी विजय कुमार, बुहाना डीएसपी ज्ञानसिंह, चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा के निर्देशन में इस मामले की जाँच की जा रही है.

इस मामले में जल्द कार्रवाई के लिए डीएसटी टीम व खेतड़ी नगर थानाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन भी किया गया है.

पुलिस ने मामले को लेकर कहा कि मनीष चौधरी नाम के शख्स की दुकान पर फाय’रिंग की घट’ना को अंजा’म देने वाले बद’माश दो मोटरसाईकिलों पर सवार थे. सिंघाना के बुहाना मोड़ पर लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपी ढाणा की और जाते हुए देखें गए है.

वहीं मनीष चौधरी को एक शख्स ने फोन करके आरो’पियों के खिलाफ दायर की गई एफईआर को वापस लेने के लिए कहा गया और ऐसा नहीं करने पर उन्हें पुरे परिवार समेत मा’र डा’लने की ध’म’की दी गई.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *