चुनावी मंच पर मंदिर-मस्जिद की तस्वीर देख भड़के Rakesh Tikait, एंकर को सुनाई खरी खोटी

लखनऊ: दिल्ली-उत्तर प्रदेश की सीमाओं पर एक साल से भी ज्यादा समय तक चले किसान आंदोलन का प्रमुख चेहरा रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) का एक वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें वायरल हो रहे वीडियो में किसान नेता राकेश टिकैत एक नामी टेलीविजन चैनल के एक एंकर पर भड़कते दिखाई दे रहे है।

दरअसल शनिवार को किसान नेता राकेश टिकैत ने इंडिया टीवी कॉन्क्लेव चुनाव मंच पर पहुंचे थे इस दौरान यहां उनसे कई अहम मुद्दों को लेकर चर्चा चल रही थी, लेकिन अचानक वह बिना कोई सवाल किए ही भड़क उठे। इसके बाद उन्हें India TV के सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर सौरव शर्मा पर जमकर भड़क उठे

ये चैनल वाले देश को बर्बाद करना चाहते है: राकेश टिकैत

राकेश टिकैत ने न्यूज चैनल पर संयुक्त किसान मोर्चा के नेता पक्षपात पूर्ण रिपोर्टिंग करने का आरोप लगाते हुए कहा की देश मुख्य रूप से बंधन में आ गया इसको बांध लिया गया है। अब यह मुक्ति चाहता है यहां पर कोई मायने किसी के नहीं रहे लोकतांत्रिक के देश में कोई मायने नहीं है सारि संस्थाओं पर आवेदनिक तरीके से कब्ज़ा हो चूका है। कैमरा कलम पर बन्दुक का पेहरा हो चूका है।

Rakesh Tikait india tv

इस दौरान राकेश टिकैत नाराजगी दिखते हुए इंडिया टीवी के पत्रकार सौरव शर्मा से बैकग्राउंड में चल रही स्क्रीन की और इसारा करते हुए कहा की क्या मज़बूरी है आपकी किसका प्रचार कर रहे हो.. यह क्या दिखा रखा है.. ये देश हीत में चलता है क्या..

राकेश टिकैत की नाराजगी इस कदर थी कि उन्होंने पत्रकार पर जोर से चुल्लाते हुए कहा कि ये किसके कहने पर यह दिखा रहे हो.. और चैनल वाले किसी का प्रचार नहीं कर सकते ये मंदिर-मस्जिद का फोटो किसके कहने पर लगा रखा है

ये चैनल वाले देश को बर्बाद करना चाहते है.. यहाँ मंदिर-मस्जिद नहीं हॉस्पिटल दिखाओ यहाँ एजुकेशन दिखाओ मंदिर-मस्जिद का मुद्दा क्यों दिखाते हो.. मैं तुमसे बात ही नहीं करूंगा। राकेश टिकैत ने पत्रकार को जमकर लताड़ लगाई।

इस दौरान पत्रकार ने कहा, आपको इस तरह चिल्लाने का कोई अधिकार नहीं है। आप मंच का दुरुपयोग कर रहे हैं। आप इस प्रकार दुरुपयोग बिल्कुल न करें। हम यहां पर क्या दिखाएंगे, ये आप बिल्कुल तय नहीं कर सकते है। या तो टिकैत साहब आप नेता बन लो और कहो कि मैं राजनीतिक दल में हूं। मंदिर और मस्जिद का मुद्दा राजनीतिक दल बनाते हैं। हम लोग नहीं।

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.