शाहरुख खान को लेकर राखी सावंत ने जो कहा है वो काबिलेतारीफ है

यूसी न्यूज़, मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की अंतिम विदाई वाले दिन अपनी मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) के साथ लता दी के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे थे तो उसके बाद शाहरुख का एक वीडियो (Shah Rukh viral video) वायरल हो गया था. जिसमें वह दुआ पढ़ने के बाद लता जी के पार्थिव शरीर पर फूंक मारते नजर आ रहे थे. हालाँकि जो इसके बाद हुआ वह बेहद शर्मनाक था, कुछ लोग किस हद्द तक गिर सकते हैं ये दुनिया देख रही है.

इतना ही नहीं, इसके बाद शाहरुख ने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar funeral) जी के पार्थिव शरीर के पैर तक छूए. लेकिन कुछ इंसानियत के दुश्मनों से ये सब न देखा गया और उस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखना शुरू कर दिया के शाहरुख ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर थूका है.

शाहरुख़ खान के समर्थन में उतरीं राखी, कहा थोड़ी शर्म करो

सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले पार्टी विशेष के लोगों की गैंग ने शाहरुख खान के खिलाफ अफवाह फैलाना चालू कर दी, और देखते ही देखते यह मुद्दा उन्होंने वायरल करा दिया और फिर उसके बाद होना क्या था, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के सपोर्टर और दूसरे धड़े के लोग एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे.

Rakhi Sawant Support Shahrukh khan

ये बात सोचने वाली बात है कि कोई ज़िम्मेदार इंसान, वहां मौजूद हजारों इंसानों के बीच ऐसी हरकत कैसे कर सकता है.

शाहरुख खान पर इस तरह की छींटाकशी होने के बाद कई लोग उनके सपोर्ट में आए. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी शाहरुख खान को लेकर अपना पक्ष रखा और उनके खिलाफ अफवाहें फैलाने वाले लोगों को समझाने की कोशिश भी की.

अब शाहरुख खान के समर्थन में राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए उन लोगों से कहा है कि अगर तुम लोगों में जरा भी शर्म बाकी है तो उन्हें शाहरुख खान से माफी मांग लेना चाहिए.

राखी सावंत कहती हैं कि सबका प्रार्थना करने का तरीका अलग-अलग है, कोई हाथ जोड़ता है तो कोई दोनों हाथ उठा कर दुआ मांगता है, और शाहरुख ने लता जी के लिए दुआ मांगी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख़ खान एक लेजेंड हैं वह एक जिम्मेदार इंसान है, वो वहां किसी नेक काम को करने गए और तुम लोगों ने क्या से क्या बना दिया, प्लीज सब मिलकर रहो जियो और जीने दो.

देश-दुनिया की Viral ख़बर से अपडेट रहने के लिए UC News हिंदी को गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें, या हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करें और पढ़ें बॉलीवुड की ख़बरें, क्रिप्टो करंसी, बिज़नेस, न्यूज़ और क्रिकेट की ख़बरें.

About भास्कर राणा

Avatar of भास्कर राणा
भास्कर वरिष्ठ पत्रकार हैं, पिछले 5 वर्षों से विभिन्न न्यूज़ संस्थानों के लिए बतौर लेखक के रूप में अपनी सेवाएं देते हैं. फिलहाल यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए एक फ्रीलांसर के रूप में कार्य कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.