तुम्हें शाहरुख़ ख़ान के बेटे आर्यन के पास कुछ नहीं मिलनेवाला, लेकिन तुमने उसे सुपरस्टार बना दिया है – राम गोपाल वर्मा

आर्यन खान बीते दिनों जे’ल की सला’खों के पीछे बंद है. एनसीबी ने उन्हें 2 अक्टूबर को प्रतिबंधित पदार्थों के सेवन और उसे रखने के एक मामले में हि’रासत में लिया था. इसके बाद उनसे पूछताछ की गई और उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. जहां से 8 अक्टूबर को उन्हें जेल भेज दिया. इस मामले को लेकर आर्यन खान की जमानत कराने के लिए शाहरुख खान लगातार कोशिशें कर रहे है लेकिन अभी तक आर्यन को जमानत नहीं मिल सकी. उनकी जमानत याचिका पर आज भी सुनवाई होने वाली हैं. आज फिर देखना है कि आर्यन के वकील उसको ज़मानत दिलवाने में कितना कामयाब होते हैं या नहीं.

वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर बॉलीवुड समेत अब कई हस्तियां एक के बाद एक शाहरुख़ के सपोर्ट में आती दिख रही हैं, आर्यन केस में इस तरह की गतिविधियों को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोग और सेलिब्रिटी अपनी राय रख रहे हैं. कई लोग इस मामले में शाहरुख खान और उनके बेटे का समर्थन कर रहे हैं तो कई लोग उनके खिलाफ बयान भी दे रहे है. इसी बीच फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा ने अपनी बात रखी.

एनसीबी ने आर्यन को बनाया सुपरस्टार

Aryan with Shahrukh and mom

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करके कहा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन के खिलाफ कुछ नहीं निकलेगा लेकिन एनसीबी ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया है. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान का एक सच्चा फैन होने के नाते मैं एनसीबी का धन्यवाद अदा करता हूँ.

आर्थर जे’ल में बंद आर्यन पर एनसीबी ने कई गंभी’र आरोप लगाए हैं लेकिन उन्हें साबित करने के लिए सबूतों का अभाव है. जिसे लेकर रामगोपाल वर्मा ने कई ट्वीट किए, उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए है.

वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा कि शाहरुख खान ने आर्यन का पिता होने के नाते अपने बेटे को सिर्फ स्टार बनाया है. एनसीबी ने आर्यन की जिंदगी का वो पहलू दिखाया है जिसे उनके पिता कंट्रोल नहीं कर रहे थे. एनसीबी ने ऐसा करके आर्यन को सुपर सें’सिटिव एक्टर बना दिया है.

बहार आकर आर्यन कहेंगे- जेल से बहुत कुछ सिखा

एनसीबी आर्यन का सामना जमीनी हकीकत से करा रही है, इससे उसकी परफॉर्मेंस और पर्सनालिटी निखर कर सामने आएगी. वर्मा ने अपने एक और ट्वीट में कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं की आने वाले वक्त में आर्यन खान कहेंगे कि उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में अपने पिता से ज्यादा एनसीबी और जेल से सीखा है.

Thanks To NCB on aryan case ram gopal verma

डायरेक्टर ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि शाहरुख खान के सभी समझदार और सच्चे फैंस को महान एनसीबी का धन्यवाद अदा करना चाहिए. उन्हीं की वजह से फैन्स के सुपरस्टार का बेटा सुपर डुपर स्टार बन गया है.

उन्होंने आगे लिखा कि शाहरुख खान का एक सच्चा फैंस होने के नाते मैं खुद एनसीबी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं एनसीबी की जय हो. इसके साथ ही डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने यह भी लिखा कि जांच एजेंसी और अन्य सभी लोगों को भी यह पता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन के खिलाफ ड्र’ग्स मामले में कुछ भी निकल कर सामने नहीं आएगा.

लेकिन इस मामले में जानबूझकर देर की जा रही है. आने वाले टाइम में यह देर करने वाली प्रक्रिया बंद हो जाएगी और आर्यन जे’ल से बाहर आ जाएंगे. एनसीबी ने आर्यन को फिल्मों में डेब्यू से पहले ही काफी पहचान, फैंस फॉलोविंग और लोकप्रियता हासिल करने में मदद की है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *