दीप सिद्धू और उस लड़की के बीच क्या थे रिलेशन जो हाद’से के समय उनके साथ थी, जानिए

चंडीगढ़: लाल क़िला हिंसा के मुख्य साजिशकर्ता आरोपी पंजाबी सिंगर और अभिनेता दीप सिद्धू का मंगलवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. उस दौरान उनके साथ गाड़ी में एक लड़की भी साथ थी, हालांकि वो लड़की उस घटना में बाल-बाल बच गई. दीप सिद्धू की कार हरियाणा के सोनीपत जिले के खरखौदा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल राजमार्ग पर हादसे का शिका’र हुई थी. उनकी एसयूवी कार पीछे से एक सड़क पर खड़े हुए ट्रक से टकरा गई थी.

उस सड़क हादसे के समय अभिनेता दीप सिद्धू के साथ जो लड़की थी वो दरअसल उनकी मंगेतर रीना राय थीं. बताया जा रहा है की इस सड़क हादसे में रीना की हालत भी ज़्यादा खराब है, और उनका इलाज खरखौदा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. बता दें, रीना राय लंबे समय से दीप सिद्धू के साथ अपने संबंधों की वजह से पिछले कुछ महीनों लगातार सुर्खियों में बनी रहीं.

लाल किले वाली घटना में दीप सिद्धू को बचाने वाली रीना राय ही थी?

आपको ध्यान होगा, लाल किले पर किसानों द्वारा जो तीन कृषि कानूनों के खिलाफ गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसानों ने रैली आयोजित की थी, उसी समय ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला पर हिंसा हो गयी थी, जिसमें मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को बनाया गया था.

Reena Rai and Deep Sidhudhu
Image: Google

इसके बाद 9 फरवरी 2021 को डीप सिधुधु को लाल किले पर हुई हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. लाल किले पर हुई हिंसा के बाद से ही दीप सिद्धू कई दिनों तक फरार चल रहे थे और गिरफ्तारी से उनको बचने में मदद करने में उनकी इस मंगेतर रीना राय का नाम भी शामिल था.

कैलिफोर्निया में रहती हैं रीना राय

दीप सिद्धू की मंगेतर रीना राय पेशे से एक पंजाबी कलाकार हैं, और वह अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं. रीना ने म्यूजिक वीडियो से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और साल 2017 में वे मिस साउथ एशिया भी रह चुकी हैं.

इसके बाद उन्होंने ‘रंग पंजाब’ और ‘देसी’ फिल्म में दिवंगत अभिनेता दीप सिद्धू के साथ भी काम किया. इनकी फिल्म रंग पंजाब साल 2018 में रिलीज हुई थी, जबकि दूसरी फिल्म ‘देसी’ का रिलीज होना अभी बाकी है.

Deep Sidhdhu With His Girlfriend
Image: Google

रीना वैलेंटाइन डे मनाने भारत आई थीं

सूत्रों के अनुसार जानकारी है के दीप सिद्धू की मंगेतर रीना राय भारत वैलेंटाइन डे मनाने के लिए आई थीं, वह मंगलवार के दिन दीप सिद्धू के साथ दिल्ली से बठिंडा जा रही थीं, लेकिन रीना राय को पता नहीं था के वैलेंटाइन डे के अगले ही दिन उनकी प्रेम कहानी एक जबरजस्त मोड़ लेगी और उनका जीवन साथी हमेशा के लिए उनको छोड़कर चला जायेगा.

दो फिल्मी कलाकारों दीप सिद्धू और उनकी मंगेतर की प्रेम कहानी, बिलकुल किसी फिल्मी स्टोरी जैसी है. जिसमें इस तरह से उनका मिलना और उच्च समय बाद जब सब कुछ सही होने वाला हो तब उनका इस तरह से बिछड़ना, सच में जैसे कोई फिल्म की पटकथा सच हो गयी हो.

About भास्कर राणा

Avatar of भास्कर राणा
भास्कर वरिष्ठ पत्रकार हैं, पिछले 5 वर्षों से विभिन्न न्यूज़ संस्थानों के लिए बतौर लेखक के रूप में अपनी सेवाएं देते हैं. फिलहाल यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए एक फ्रीलांसर के रूप में कार्य कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.