Reliance Jio कैशबैक ऑफर, इस तरह पाएं जिओ के रीचार्ज पर 20% का कैशबैक

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर (Reliance Jio 20 Percent Cashback Offer) देने जा रही है. रिलायंस जियो के दावे के मुताबिक वो देश में सबसे सस्ता रिचार्ज पैक उपलब्ध करवाते है. अब जियो अपने इन्हीं पैक पर डिस्काउंट भी देने जा रही है. कस्टमर्स के लिए Reliance Jio के कई Cashback Offer रिचार्ज प्लान्स मौजूद है, इन प्लान्स में डेटा के साथ कॉल और एसएमएस बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं. हाल ही में Reliance Jio ने एक नया ऑफर शुरू किया.

Reliance Jio कैशबैक ऑफर

इस ऑफर के तहत Reliance Jio अपने यूजर्स को कुछ प्रीपेड प्लान पर शानदार कैशबैक दे रहा है. हालांकि Reliance Jio का यह शानदार कैशबैक ऑफर सभी प्रीपेड प्लान्स के लिए उपलब्ध नहीं है.Reliance Jio Cashback Offer आपको 249 रुपये, 555 रुपये और 599 रुपये के प्रीपेड प्लान्स पर मिल रहा हैं.

JioMart Cashback Offer

इस शानदार कैशबैक ऑफर फायदा उठाने के लिए एक शर्त यह है कि आपको जियो कंपनी की वेबसाइट या MyJio ऐप के जरिए ही रिचार्ज करना पड़ेगा. इस ऑफर का नाम कंपनी ने ‘Jio Mart Maha Cashback Offer’ रखा है.

Reliance Jio कंपनी अपने ग्राहकों को और ज़्यादा फायदा देने के लिए, कुछ रीचार्ज पर 20% तक का कैशबैक ऑफर दे रही है

इस ऑफर के तहत रिचार्ज करने पर ग्राहक को जियो की तरफ से 20 परसेंट का कैशबैक दिया जाएगा. इस कैशबैक का फायदा Reliance Digital, Jio Mart, Jio recharge और दूसरी अन्य सर्विस में लिया जा सकता है.

Jio Mart Maha Cashback ऑफर

JioMart Cashback Offer – Get 20% Cashback: जियो के इस ऑफर में ग्राहक को 249 के रिचार्ज पर लगभग 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जबकि 555 रुपये से रिचार्ज करने पर 111 रुपये का कैशबैक यूजर को मिलेगा. यानि आप 444 रूपये में 555 रुपये के प्लान को ले सकते है.

 JioMart Maha Cash Back Offer

इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को 120 रुपये का कैशबैक 599 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ दे रही है. यह सभी प्रीपेड प्लान्स के साथ यूजर्स को डेटा और कॉल बेनिफिट्स भी आते है. बता दें कि यूजर्स को कंपनी इन प्लान्स के साथ Jio के ऐप्स जैसे JioTV, JioSecurity, JioCinema, JioNews और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी साथ में देती रही है.

जियो ने एयरटेल को पछाड़ा

इसी बीच टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने 4G स्पीड से जुड़े अक्टूबर माह के आंकड़े जारी कर दिए हैं. नए आंकड़ों के अनुसार रिलायंस जियो ने डाउनलोड स्पीड के मामले में एयरटेल को भी को पछाड़ दिया है. जियो इस लिस्ट में टॉप पर रहा है.

अक्टूबर में जियो की औसत 4G डाउनलोड स्पीड 21.9 Mbps रही, बता दें कि इस स्पीड में सितंबर के मुकाबले 1 Mbps का उछाल आया है. जियो की 4G डाउनलोड स्पीड सितंबर माह में 20.9 Mbps रही थी.

बता दें कि जियो की 4G Download स्पीड एयरटेल से 8.7 Mbps जबकि Vi (वोडफोन इंडिया) से 6.3 Mbps अधिक रही है. वहीं अक्टूबर में एयरटेल की 4G Download स्पीड की बात करें तो यह सिर्फ 13.2 Mbps रही है, हालांकि सितंबर के मुकाबले एयरटेल की स्पीड में भी बढ़ोत्तरी हुई है, यह 1.3Mbps बढ़ी है.

JIO 4G डाउनलोड स्पीड में टॉप पर

वहीं वीआई इंडिया की औसत 4G डाउनलोड स्पीड की बात की जाए तो यह 15.6 Mbps रही है, सितंबर की तुलना में 1.2 Mbps की बढ़ोतरी वी में दर्ज की गई है.

Reliance Retail Launches 20 Cashback On Jio Recharge 1

वहीं 4G अपलोड स्पीड की बात करें तो अक्टूबर में Vi का दबदबा एक बार फिर से देखने को मिला है. एक बार फिर जियो और एयरटेल Vi से अपलोड स्पीड के मामले में काफी पीछे नजर आए है.

अक्टूबर में Vi की औसत 4G अपलोड स्पीड 7.6 Mbps रही, अभी दूसरे नंबर पर रिलायंस जियो 6.4 Mbps की अपलोड स्पीड के साथ रही, तीसरे नंबर पर 5.2 Mbps की अपलोड स्पीड के साथ एयरटेल रही है.

Jio का नया स्मार्टफोन

आपको बता दें कि हाल ही में Reliance Jio ने एक स्मार्टफोन भी लाँच किया है. Jio phone next नाम से मार्केट में उतारे गए इस फोन की कीमत सिर्फ 6,499 रुपये है. Jio phone next को ईएमआई पर भी बेचा जा रहा है, यह जियो का बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन है.

इस फोन में क्वॉलकॉम का क्वॉडकोर QM 215 प्रोसेसर लगा हुआ है, यह फोन 2 जीबी रैम और 32 जीबी के स्टोरेज के साथ उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन स्क्रीन 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है. इस पर गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन भी मौजूद है.

वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लगा हुआ है. यह एक डुअल सिम सपोर्ट स्मार्टफोन है, इसमें 3500एमएएच की बैटरी लगी हुई हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *