ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप की ख़बरों को लेकर सबा ने तोड़ी चुप्पी, जान लीजिये जवाब

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. सोशल मीडिया पर चल रही गपशप के मुताबिक ऋतिक रोशन इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऋतिक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सबा का हाथ थामे हुए नजर आ रहे है. इसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आम हो गई है, इस मामले को लेकर सबा आजाद से बातचीत भी की गई.

दरअसल ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जब उन्होंने सबा आजाद से ऋतिक के साथ उनके रिलेशिनशिप को लेकर चल रही खबरों पर सवाल किया तो सबा आजाद ने बिना कोई जवाब दिए कॉल कट कर दिया.

सबा ने ऋतिक का नाम सुन कट किया कॉल

ई टाइम्स के अनुसार जब उन्होंने सबा को कॉल किया तो शुरुआत में तो उन्होंने ठीक से बातचीत की लेकिन जैसे ही उनसे ऋतिक रोशन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ‘सॉरी, मैं कुछ काम के बीच मे हूं. मैं आपको बाद में कॉल करती हूँ.’

saba azad and roshan

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सबा का कॉल बैक नहीं आया. लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि सबा ने न तो इस रिलेशनशिप को लेकर हां कहा और ना ही इससे इनकार किया है.

आपको बता दें कि शुक्रवार रात को ऋतिक रोशन मुंबई के एक रेस्त्रां से सबा आजाद के साथ उनका हाथ थामकर बाहर आते हुए नजर आए थे. बांद्रा के इस कैफे से जब ऋतिक एक लड़की का हाथ थामकर निकले तो हर तरफ वो सुर्ख़ियों में छा गए.

पहले तो लोग ऋतिक के साथ हाथों में हाथ लिए चल रही इस लड़की को पहचान नहीं पाए क्योंकि सबा आजाद ने मास्क लगा रखा था. लेकिन बाद में उनकी पहचान सबा आजाद के तौर पर हुई और इसी के साथ उनके रिलेशनशिप में होने के कयास लगाए जाने लगे हैं.

hrithik and saba

वहीं ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही विक्रम वेधा और फाइटर फिल्म में नजर आने वाले है. फिल्म ‘विक्रम वेधा’ सिनेमाघरों में 30 सितंबर को दस्तक देगी. फिल्म में ऋतिक ने गैं’गस्टर वेधा का रोल निभाया है.

वहीं ऋतिक फिल्म फाइटर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले है. बता दें कि 48 वर्षीय ऋतिक रोशन ने साल 2000 में अभिनेता के तौर पर बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था उन्होंने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा.

कौन हैं सबा आजाद?

वहीं सबा आजाद की बात करें तो वह एक अभिनेत्री और म्यूजिशियन है. सबा ने बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में साल 2008 में आई ‘दिल कबड्डी’ से राहुल बोस के साथ डेब्यू किया था.

हालांकि सबा को पहचान 2011 में आई फिल्म “मुझसे फ्रेंडशिप करोगे” से मिली. इसके आलावा उन्होंने साल 2016 में आई लेडीज रूम नाम की एक वेब सीरिज में काम किया. जबकि इसी साल सबा आजाद वेब सीरीज “रॉकेट बॉएज” में नजर आने वाली हैं.

वहीं सबा के म्यूजिक करियर की बात करें तो उन्होंने नौटंकी साला, डिटेक्टिव ब्योमकश बख्शी, धूम सीरीज, शानदार, कारवां और मर्द को दर्द नहीं होता जैसी सुपरहिट फिल्मों में कई गाने गाए हैं.

About Preet Bharatiya

Avatar of Preet Bharatiya
प्रीत हिंदी न्यूज़ कंटेंट राइटर हैं, पत्रकारिता में M.A की योग्यता रखती हैं, फिलहाल ये यूसी न्यूज़ हिंदी के लिए बतौर फ्रीलांसर कार्य कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.